अतीक अहमद का घर गिरने के बाद गु’र्गों में मची खल’ब’ली, सब खाली करने लगे अपना मकान

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार पिछले कुछ दिनों से मा’फिया’ओं और बाहु’ब’ली नेताओं के पीछे पड़ी हुई है. प्रदेश के सबसे बड़े बाहु’ब’ली नेता अतीक अहमद (Yogi Government action on Atiquee Ahmed) की अ’वै’ध सम्प’त्ति’यों पर पिछले काफी समय से शि’कं’जा कसा जा रहा है. एक के बाद एक कई इमारत गिरा दी है. इस का’र्रवा’ई से अब उसके गु’र्गों में काफी ख’लब’ली मच गई है.

योगी सरकार के ए’क्श’न से घब’राए अतीक के गु’र्गे

प्रशासन के ए’क्श’न को देखते हुए अतीक (Action on Atiquee) के गु’र्गे इतना घब’रा गए हैं की, उन्होंने अपने घर खाली करना शुरू दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लगातार हो रही का’र्रवा’ई के ड’र से कई सदस्य अपने घर से सामान निकाल कर खाली करने लगे हैं। इनमें अतीक अहमद के रिश्तेदार व इनामी आरो’पी भी शामिल हैं। अतीक गैं’ग से जुड़े कुछ लोग कोर्ट की शरण में भी गए हैं।

गौरतलब है कि, पिछले कुछ दिनों से अतीक की हर संपत्ति पर प्रशासन की नजर बनी हुई है और एक एक करके सबको ढ’हा’या जा रहा है. अतीक अहमद के चकिया स्थित कार्यालय के बाद पुलिस और विकास प्राधिकरण ने अतीक और अशरफ का मकान जेसीबी लगाकर गिर’वा दिया था। इसके बाद बेली में का’र्रवा’ई की गई। लगातार हो रही का’र्रवा’ई से ड’रे सह’मे अतीक गैं’ग के 25,000 इनामी रि’श्ते’दार ने भी अपना मकान खाली कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई मुक’द’मों में फरा’र इनामी बद’मा’श ने अपने परिजनों की मदद से घर के सभी बड़े सामान कहीं और शिफ्ट कर दिए। उसे ड’र है कि उसके घर पर भी पुलिस प्राधिकरण के साथ बु’लडो’जर चलवा सकती है।

अतीक के गैं’ग वाले खाली कर रहे अपने अपने मकान

प्रशासन की लगातार हो रहे का’र्रवा’ई से सभी गैं’ग वाले इतना घब’रा गए हैं कि, वह सभी अपने-अपने मकान खाली कर भाग जा रहे हैं. गौरतलब है कि अतीक गैं’ग के टॉप टेन करी’बि’यों पर पुलिस की पै’नी नजर बनी हुई है। इनमें कई ऐसे नाम हैं जो अब तक पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज नहीं थे, लेकिन धीरे-धीरे वह सामने आ रहे हैं। कुछ अतीक के लिए फाइनेंसर का काम कर रहे थे तो कुछ उनके नाम पर व्यापार संभाल रहे थे। इन सभी पर धीरे-धीरे पुलिस शि’कं’जा कस रही है।

Related Posts

Leave a Comment