दिल्ली में पानी न मिलने से हाहा’कार, दो दिन में लोगों का हाल बेहाल, जाने क्यों बाधित हुई सप्लाई

दिल्ली में पानी की सप्लाई बाधित, लोग परेशान

राजधानी दिल्ली के कुछ इलाकों में कई बार पानी की समस्या ऐसी हो जाती है कि, लोग परेशान हो जाते हैं. लाइन में तकनिकी खामी की वजह से पानी की सप्लाई बाधित (Water Supply Effected in Delhi) हो जाती है जिससे लोगों को कुछ दिनों तक पानी नहीं मिल पाता। इन दिनों पूर्वी दिल्ली के कुछ इलाकों में ऐसी ही समस्या देखने को मिल रही है.

रिपोर्ट्स के मुतबिक, पूर्व दिल्ली के कई इलाकों में पिछले दो दिन से पानी नहीं आने से लोग काफी परेशान हैं. बताया जा रहा है कि, आजादपुर इलाके में पानी न मिलने की वजह से शनिवार को लोगों ने आजादपुर चौक को जाम कर दिया. इसके चलते घंटों तक जाम लगा रहा. दिल्ली सरकार पर लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ तो सरकार कहती है कि वह दिल्ली के लोगों को पीने के लिए पानी फ्री दे रही है, लेकिन पीने के लिए पानी नहीं आ रहा है.

बहरहाल दिल्ली जल बोर्ड की तरफ से जानकारी दी गई कि, कुछ इलाकों में यह समस्या देखने को मिल रही है. जल बोर्ड के ट्विटर हैंडल पर कुछ फोटो शेयर की गई जिसमे बताया गया कि, सुधार कार्य जारी है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, कर्मी पाइपलाइन सही करते नजर आ रहे हैं.

उधर कई इलाके में पानी नहीं आने के कारण लोगों का सब्र का बांध टूट गया. उसके चलते लोगों ने आजादपुर चौक को जाम कर दिया. लोगों का कहना है कि दिल्ली सरकार लोगों को झूठ बोल कर बर’गला रही है कि दिल्ली की जनता को पीने के लिए फ्री पानी दिया जा रहा है. इलाके में करीब 2 महीने से पानी नहीं आ रहा है. अगर कभी पानी आता भी है तो गटर के गंदे पानी जैसा आता है, जिससे कुछ भी काम नहीं किया जा सकता.

Related Posts

Leave a Comment