दरोगा का फोन चोरी कर ले गया चोर, अधिकारी ने किया फोन तो बोला सो रहा हूं परेशान मत करो

दरोगा का फोन चोरी कर ले गया चोर

चोरी की घटनाएं तो अक्सर होती रहती हैं, अलग-अलग शहरों से रोजाना तमाम खबरें सामने आती है. लेकिन ऐसा कम ही होता है जब लोगों की सुरक्षा करने वाली पुलिस पर भी चोरों की निगाहें रहे और वह उनकी भी चपत लगा दे. हाल ही में चेन्नई से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां चोर एक दरोगा का ही फोन चुरा ले गया.

इससे भी हैरान करने वाली बात तो यह रही कि, जब उस नंबर पर अधिकारियों ने फोन किया तो वह बोला की मैं सो रहा हूं परेशान मत करो.

चोर की इस बात को सुनकर अधिकारी काफी गुस्सा हो गए और उन्होंने फिर उस दरोगा को फटकार लगाई। लेकिन जब बाद में पता चला कि जिस SI दिनेश को उन्होंने कॉल किया था, उसका फोन चोरी हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो बाइक सवार बद’माश एसआई का फोन छी’नकर भाग गए थे। जानकारी होने के बाद एसआई ने मामले की जांच शुरू की, जिसमें पता लगा कि राजेश और अरविंद नाम के ब’दमाशों ने इंस्पेक्टर का फोन छीना था। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इंस्पेक्टर से फोन छीनकर भागे बदमाश

इंस्पेक्टर ने बाद में इस पूरे वाकये को बताया कि, आखिर यह हुआ कैसे. रिपोर्ट के मुताबिक, मामला शनिवार की शाम का है। वह सिविल ड्रेस में किलपुक इलाके में बर्नाबी रोड पर पैदल जा रहे थे। इतने में दो बद’माश राजेश और अरविंद बाइक पर सवार होकर उनके बहुत नजदीक से गुजरे और उनका फोन भी छीन लिया। दोनों आरोपी फरार हो गए। उसी शाम दिनेश ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी। फोन छीनने के बाद चोरों ने उसे स्विच ऑफ कर दिया।

Related Posts

Leave a Comment