Video: तेजस्वी ने पटना DM को किया फोन तो भड़क उठे अधिकारी! बाद में बोले सर सर गलत हो गई

तेजस्वी ने पटना DM को किया फोन

तेजस्वी यादव चुनाव के बाद भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह एक के बाद एक मुद्दे को लेकर नीतीश सरकार को घेरने का काम कर रहे हैं. इसी बीच अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है जिसमे वह पटना के डीएम (Tejashwi yadav phone call t patna DM) से फोन पर बात करते सुनाई दे रहे हैं. दरअसल तेजस्वी उन छात्रों के बीच पहुंचे थे जो अपने हक के लिए प्रदर्शन कर रहे थे.

इस दौरान छात्रों की समस्य सुनने के बाद तेजस्वी ने डीएम को फोन लगाया जिसपर अधिकारी ने उन्हें बिना पहचाने प्रोटोकाल और प्रक्रिया समझने लगते हैं.

इसके बाद जब तेजस्वी अपन नाम बताते है तो अधिकारी हक्का बक्का रह जाते हैं और फिर कहते हैं अरे सर सर.. बस फिर क्या था अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है और लोग इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीईटी अभ्यर्थी मंगलवार को पटना के गर्दनीबाग में प्रदर्शन कर रहे थे. पुलिस ने लाठीचार्ज करके अभ्यर्थियों को यहां से हटा दिया था.

लाठीचार्ज के बाद अभ्यर्थी तेजस्वी से उनके आवास पर मिले. तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा था कि स्वीकृति धरना स्थल पर प्रदर्शन करना आंदोलनकारियों का लोकतांत्रिक अधिकार है. सरकार कैसे निर्दोष युवाओं, महिलाओं और दिव्यांगों पर लाठीचार्ज कर सकता है. जिसके बाद अभ्यर्थी इको पार्क जाकर धरना देने लगे.

वीडियो सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/ndtv/status/1352123994330132480

तेजस्वी यादव बुधवार शाम इको पार्क पहुंचे और टीईटी अभ्यर्थियों की समस्याएं जानीं. इस दौरान तेजस्वी यादव ने पटना डीएम चन्द्रशेखर सिंह को फोन लगाया. पहले तो डीएम को पता नहीं चला कि वो तेजस्वी यादव से बात कर रहे हैं. जब नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हम तेजस्वी यादव बोल रहे हं डीएम साहब तो डीएम ने सर कहकर संबोधित किया. इतना सुनते ही टीईटी अभ्यर्थी ताली बजाने और जिंदाबाद के नारे लगाने लगे.

Related Posts

Leave a Comment