नीतीश सरकार के इस आदेश पर बिफरे तेज प्रताप, कहा- हम तो बोलते रहेंगे जो उखाड़ सकते हो उखाड़ लो..

तेज प्रताप बोले- नीतीश जी को जो उखाड़ना है उखाड़ लें वो

बिहार में नई सरकार बनने के बाद से विपक्ष नीतीश सरकार पर जबरदस्त हम’लावर है. एक के बाद एक मुद्दे को लेकर तेजस्वी सीएम नितीश पर निशाना साधने का काम करते हैं. इस बीच अब हाल ही में सरकार द्वारा एक आदेश जारी किया गया जिसमे कहा गया- अगर कोई सोशल मीडिया पर सीएम की आलोचना करता है या उनके खिलाफ गलत टिप्पणी करता है तो उसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसको लेकर तेजस्वी यादव ने भी पलटवार किया। वहीं तेज प्रताप (Tej Pratap angry on Nitish Kumar) ने भी उनपर निशाना साधते हुए बड़ा ही विवा’दित बयान दे डाला।

“नितीश जी को जो उखाड़ना है उखाड़ लें

दरअसल इस आदेश के आने के बाद से हर तरफ इसकी चर्चा हो रही, वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग इसको लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे. इस बीच जब पत्रकारों ने तेज प्रताप से इसपर प्रतिक्रिया ली तो वह काफी भड़क गए. तेज प्रताप ने कहा- हम तो सच बोलते रहेंगे और नितीश जी को जो उखाड़ना है उखाड़ लें, हम जेल जाने से नहीं डरते हैं.

वहीं इससे पहले तेजस्वी ने कहा था कि, नीतीश कुमार भ्रष्टा’चार के भीष्म पितामह हैं और हम तो उनके खिलाफ बोलते ही रहेंगे। तेजस्वी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि, नितीश सरकार के शासन में युवा परेशान है, क्राइम पर कोई कंट्रोल नहीं है. वह कहते हैं हम तो सरकार की कमियों को उजागर करते रहेंगे, हिम्मत है तो हमको गिरफ्तार करके दिखाओ।

यही नहीं तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर भी कई सिलसिलेवार ट्वीट कर नीतीश कुमार को घेरा. दरअसल, बिहार की आर्थिक अप’राध शाखा ने एक आदेश जारी किया है, जिसमें सभी विभागों से कहा गया है कि वे मंत्रियों, सांसदों, विधायकों और अधिकारियों के खिलाफ अपमा’नजनक और गलत पोस्ट का ब्योरा दें.

तेजस्वी ने नितीश को बता दिया भ्रष्टा’चार का भीष्म पितामह

तेजस्वी ने कहा, “60 घोटालों के साजिशकर्ता, भ्रष्टा’चार के भीष्म पितामह, अपरा’धियों के संरक्षक, अनैतिक और असंवैधानिक सरकार के कमजोर मुखिया नीतीश कुमार हैं. बिहार पुलिस शराब बेच रही है. मैं मुख्यमंत्री को चुनौती देता हूं कि वे नए आदेश के तहत मुझे गिरफ्तार करें.”

सोशल मीडिया पर आलोचना को साइबर अपरा’ध घोषित किए जाने के बिहार सरकार के कदम को लेकर राजद नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को हिटलर भी करार दिया. तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार में लोकतंत्र को कुचलने में लगे हुए हैं.

Related Posts

Leave a Comment