तनुश्री दत्ता का बड़ा ब्यान, कहा- मुंबई पुलिस पर नहीं किया जा सकता भरोसा..जानें ऐसा क्यों बोलीं

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree dutta) एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई है। सुशांत सिंह मामले में तनुश्री दत्ता ने मुंबई पुलिस (tanushree Dutta angry on Mumbai Police) की जांच को क’टा’क्ष किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मुंबई पुलिस को लेकर कई तरह की बातें करती हुई दिखाई दे रही है।

इतना ही नहीं तनुश्री दत्ता ने अपने हालिया इंटरव्यू में भी सुशांत को लेकर कई सारी बातें की है। उनका कहना है कि मुंबई पुलिस आमतौर पर ऐसे मामलों को खा’रिज करने के लिए बहुत जल्दबाजी करती है. आम तौर पर शुरुआत में खुद अपरा’धियों राज’नीति’ज्ञों के साथ वह हाथ मिलाती है।

नि’ष्पक्ष जांच के लिए कभी भी भरोसा नहीं किया जा सकता

तनुश्री दत्ता ने बताया है कि मुंबई पुलिस पर सही फैसले और नि’ष्पक्ष जांच (Tanushree dutta reacts on Mumbai Police Investigation) के लिए कभी भी भरोसा नहीं किया जा सकता। लोगों को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाना यह सब एक दिखावा है। यह सार्वजनिक भावनाओं को खुश करने का एक शो है । क्योंकि यह मामला अभी भी ग’रम है।

इतना ही नहीं जी के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा है कि सीबीआई जांच की आवश्यकता है. हो सकता है कि इस सब में अं’डरव’र्ल्ड का नाम भी शामिल हो। तनुश्री दत्ता ने कहा है कि आमतौर पर ऐसे मामलों में अपरा’ध के पीछे सां’ठगां’ठ होती है। ना केवल एक व्यक्ति या फिर एक पार्टी।

जानकारी के लिए आपको बताते हैं कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ अपने स्वयं के मामले की बात करते हुए आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस ने देखभाल करने का नाटक किया और महीनों तक जांच की। दूसरी ओर, उन्होंने कहा कि ये सिर्फ उनकी की इतनी ब’र्बा’दी थी कि सबूत जमा किए, वीडियो फुटेज और लगातार नियमित रूप से देखे गए मैं चारों तरफ से अटक गई थी मुझे पता है कि केवल इतना ही होगा।

Related Posts

Leave a Comment