भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का अजीबोगरीब बयान, कहा- जल्द ही ताजमहल का नाम राममहल हो जाएगा

भाजपा विधायक बोले- ताजमहल का नाम राममहल किया जाए

देश भर में कई नेता ऐसे हैं हो अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. लगभग सभी पार्टी में दो चार ऐसे नेता होते हैं जो अजीबोगरीब बयान की वजह से ख़बरों में बने रहते है. इस कड़ी में शामिल हैं भाजपा के एक नेता जिन्होंने ताजमहल (TajMahal Turns into Ram Mahal said BJP MLA) का नाम बदलने की बात कर दी है.

उनका यह बयान सामने आने के बाद हर तरफ चर्चा में बना हुआ है और हर कोई इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. दरअसल वह कोई और नहीं उत्तर प्रदेश के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह (BJP MLA Surendra SIngh) हैं जिन्होंने एक बार फिर विवा’दित बयान दिया है. इस बार उन्होंने ताजमहल से लेकर ममता बनर्जी और किसान नेता राकेश टिकैत तक पर निशाना साधा है.

योगिराज में ताजमहल का नाम जल्द ही राममहल हो जाएगा

भाजपा विधायक सुरेंद्र ने कहा कि ताजमहल का नाम बदलकर राम महल या शिव महल होना चाहिए. वहीं उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर भी अम’र्यादित बयान दिया और कहा कि उन्हें बंगाल से ति’लां’जलि दे देना चाहिए तभी बंगाल बच पायेगा. ताजमहल को लेकर बयानबाज़ी करते हुए सुरेन्द्र सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ताजमहल का नाम बदलकर राम महल या शिवमहल होना चाहिए. विधायक ने दावा किया कि बहुत जल्द सुनेंगे कि ताजमहल भी राम महल या शिवमहल हो गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कहा, “ताजमहल शिव मंदिर था. मुस्लिम आ’क्रां’ताओं ने भारतीय संस्कृति को न’ष्ट करने के लिए जो भी बिधा अपनाना पड़ा वो अपनाया. स्वर्णिम अवसर आ गया है, उत्तर प्रदेश की धरती पर शिवाजी के वंशज आ चुके हैं. जैसे समर्थगुरु रामदास ने शिवाजी को पैदा किया था, उसी तरह गोरखपीठ के पीठाधीश्वर गुरु गोरखनाथ नाथ ने योगी आदित्यनाथ के रूप में दूसरा शिवाजी पैदा कर दिया है. तो अब ताजमहल का नाम बदलेगा और ताजमहल को राष्ट्रीय इमारत राम महल बनाया जाएगा. ताज महल मंदिर बनेगा उसका नाम बदलेगा.”

बयान सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/news24tvchannel/status/1370778592171286531

ममता बनर्जी को लेकर दिया अमर्यादित बयान

सुरेन्द्र सिंह ने इस दौरान किसान नेता राकेश टिकैत को भी आड़े हांथों लेते हुए कह दिया कि टिकैत किसान नहीं हैं, बल्कि वो लठैत हैं और वो लाठी के बल पर साम्राज्य चलाते हैं. बलिया के बैरिया क्षेत्र से बीजेपी के विधायक सुरेन्द्र सिंह जन नायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में पहुंचे थे.

Related Posts

Leave a Comment