कंगना रनौत पर भ’ड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- अपने जहन की गंदगी खुद तक सीमित रखो..

सुशांत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में हलचल देखने को मिल रही है. तो वहीं जबसे यह मुद्दा सदन में पहुंचा है उसके बाद से फिल्म इंडस्ट्री दो फाड़ नजर आ रही है. इसी बीच अब कंगना द्वारा बच्चन परिवार पर पल’टवार करने को लेकर स्वरा भस्कर (Swara Bhasker Takes on Kangana) ने जवाब दिया है.

स्वरा ने कंगना को बताया बी’मा’रू

जया बच्चन द्वारा कंगना पर इंडस्ट्री लो बद’नाम करने का आरोप लगाने के बाद कंगना ने भी पल’टवा’र किया था. कंगना ने अभिषेक को भी नि’शा’ने पर लेकर जया बच्चन से सवाल कर दिए थे. तो वहीं इसके बाद से कुछ स्टार्स कंगना की आलोचना कर रहे हैं. इनमे स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Takes on Kangana) का नाम भी जुड़ गया है. दरअसल कंगना के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा, ”बी’मा’रू कंगना, श’र्म’ना’क टि’प्प’णी! कृपया बस करो. अपने जहन की गं’द’गी खुद तक सीमित रखो, गा’ली देनी है तो मुझे दो.. मैं तुम्हारी बक’वा’सें खुशी-खुशी सुनूंगी और यह की’चड़ कु’श्ती ल’डूं’गी तुम्हारे साथ. बड़ों की इज्ज’त भारतीय संस्कृति का पहला सब’क है- और तुम तो कथि’त राष्ट्रवादी हो.”

जया बच्चन ने कहा था इंडस्ट्री को किया जा रहा ब’दना’म

बीते दिनों रवि किशन द्वारा सदन में उठाया गया बॉलीवुड में ड्र;ग्स के मुद्दे पर जया बच्चन ने निं’दा की थी. उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड को ब’दना’म करने की सा’जिश चल रही है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है। लेक‍िन इस पर न‍ि’शा’ना साध कर बड़े मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इ’स्ते’मा’ल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर हम पर नि’शा’ना सा’धा जा रहा है। हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है। जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया, उन्होंने इसे ग’ट’र कहा। लोग जिस थाली में खाते हैं, उसमें छे’द नहीं करना चाहिए। जया ने कहा क‍ि कुछ लोगों के आपसी मत’भे’द या मन’भे’द का असर इंडस्ट्री पर नहीं होना चाह‍िए। हालांकि जया को बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों का ज’बरद’स्त समर्थन भी मिल रहा है।

कंगना ने दिया था जया बच्चन को क’रारा जवाब

दरअसल कंगना ने जया बच्चन पर निशा’ना साधते हुए लिखा था, ‘कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइ’टम नं’बर्स और एक रोमां’टिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सो’ने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फे’मि’नि’ज्म सिखाया, थाली देश भक्ति नारी प्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी, आपकी नहीं.”

Related Posts

Leave a Comment