हेल्पर ने दिया बड़ा बयान, कहा- सुशांत की मौ’त के बाद इस श’ख्स ने की थी सुशांत के कमरे में एंट्री

सुशांत सिंह राजपूत कि सु’सा’इड मामले की जांच अब सीबीआई के हाथों में है और ऐसे में हर दिन नए त’थ्य सामने आ रहे हैं। आपको बता दें कि उसके बारे में कई खुलासे भी हो रहे हैं। घर में मौजूद सभी लोगों से पूछताछ की थी। अब हाउसहेल्पर (Sushant rajput helper reveal Truth) ने भी कई सारे खुलासे किए हैं। जिसको लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बन रही है।

जानकारी के लिए आपको बता दें सुशांत के हाउस हेल्पर का नाम नीरज है। नीरज ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था इस दौरान उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत और यह चक्रवर्ती के रिश्ते के अलावा भी कई सारी बातें बताई थी सुशांत सिंह ने जिस कमरे में आ’त्मह’त्या की थी तो उस कमरे में सबसे पहले कौन सा शख्स (Sushant helper reveal who Enter in Room) घुसा और किसने उनके श’व को उतारकर बेड पर रखा था।

सबसे पहले सिद्धार्थ पिठानी अंदर गए थे

नीरज ने बताया है कि जिस कमरे में सुशांत सिंह राजपूत ने आ’त्मह’त्या की थी उस कमरे में सबसे पहले दि’वंगत अभिनेता के खास दोस्त सिद्धार्थ पिठानी *Sushant friend Siddharth Enter in Room) अंदर गए थे और उन्होंने ही उनके श’व को उतारा था। नीरज ने कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत की आ’त्मह’त्या के बाद जब उनका कमरा खुला तो सबसे पहले सिद्धार्थ पिठानी ही अंदर गए थे। उनको इस हा’लत में देख सभी के हो’श उड़ गए थे।

नीरज ने आगे बताया, ‘मैं दरवाजे पर ही खड़ा था। तभी सिद्धार्थ के पास किसी का फोन आया कि उनका श’व उतार दो, सांसें चल रही होंगी तो अस्पताल ले जाएंगे। इसके बाद सिद्धार्थ ने सुशांत सर का श’व को नी’च उतारा था।’ सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रि’श्ते के बारे में नीरज से सवाल किया गया कि क्या उन दोनों के बीच झ’गड़ा होता था ?

हालांकि इसका जवाब देते हुए नीरज ने कहा है कि, कभी भी उनके सामने तो किसी भी तरह की ल’ड़ा’ई नहीं हुई। रिया किसी के भी सामने सुशांत पर गु’स्सा नहीं करती थी। जिस दिन रिया सुशांत का घर छोड़कर अपने घर जा रही थी। उस दिन उन्होंने मुझे अपने कपड़े पैक करने के लिए कहा था इसके बाद नीरज ने जैसे ही कपड़े पैक कर दिए।

Related Posts

Leave a Comment