सुशांत के ड्राइवर ने रिया को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया देर रात क्या-क्या करती थी..

Rhea call details match with DCP

बॉलीवुड के दि’वंगत अभिनेता सुशांत के नि’धन को पूरे 2 महीने बीत चुके हैं। वहीं उनके परिवार को भी उनके सवालों के जवाब नहीं मिले हैं. आपको बता दें कि इस मामले में लगातार जांच जारी है और यह मामला सीबीआई के हाथों में आता (Sushant driver expose rhea) दिखाई दे रहा है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया और न्यूज़ चैनल के जरिए इस केस में कई तरह की बातें सामने आई हैं। ऐसी ही एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि, सुशांत के लिए बतौर ड्राइवर (Sushant driver Reveal About Rhea) काम कर चुके व्यक्ति से बात करने का दावा किया गया. इस बातचीत में ड्राइवर ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से जुड़े कई चौं’काने वाले खुलासे किए हैं.

Rhea angry over CBI Investigation

रिया की हर’कतों के बारे में बता रहे

सुशांत मामले में रिया को लेकर लगातार नए नए खुलासे हो रहे हैं. एक एक करने सुशांत के पुराने स्टाफ और वर्कर सामने आकर रिया की हर’कतों के बारे में बता रहे हैं. इसी बीच अब सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक समय पर काम कर चुके ड्राइवर (Sushant rajput Driver Exp’ose Rhea) धीरेन से टाइम्स नाऊ ने बात करने का दावा किया है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि, धीरेन के मुताबिक रिया, सुशांत को कंट्रो’ल करती थीं, धीरेन ने ये भी बताया कि जब सुशांत बी’मार होते थे तब भी रिया पार्टी किया करती थीं.

सुशांत सर के पुराने स्टाफ को निकाल अपने स्टाफ रखवाए

इस रिपोर्ट की मानें, तो धीरेन ने कहा कि मुझे लोगों ने ये बताया कि रिया सुशांत के स्टाफ को नौकरी से निकाल कर अपने स्टाफ को रखना चाहती थीं. धीरेन ने इस बातचीत में एक और चौं’काने वाला खुलासा किया है. उनका कहना है कि सुशांत की बड़ी बहन प्रियंका एक बार रिया और उनके भाई शौविक के साथ किसी पार्टी में गई थीं. लेकिन पार्टी से लौटते ही वो दिल्ली चले गए. इस पार्टी में शायद उनका किसी बात पर झ’गड़ा हुआ था.

Related Posts

Leave a Comment