सुशांत के पूर्व असिस्टेंट का खुलासा, उनकी ग’ला दबाकर ह’त्या की गई..डॉग की बेल्ट का हुआ इस्तेमाल

सुशांत की मौ’त को लगभग 2 महीने का समय बीतने वाला है। हर दिन हर घं’टे हर मिनट इससे जुड़े खु’लासे हो रहे हैं। अब इसे भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके अंकित ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कई सारे चौ’काने (Sushant assistant Ankit) वाले खुलासे किए हैं। इतना ही नहीं अंकित ने यह दावा किया है कि सुशांत ने आ’त्मह’त्या नहीं, बल्कि उनके पालतू कु’त्ते फ’ज की बेल्ट से उनका ग’ला दबा’कर ह’त्या की गई है।

मैं मान ही नहीं सकता कि यह सु’सा’इड है

अंकित ने कहा है कि-मैं जानता था कि सुशांत भैया एकदम ठीक थे। मैं मान ही नहीं सकता कि यह सु’सा’इड है। निश्चित तौर पर यह म’र्डर है. चलो ठीक है मान लिया कि सुशांत भैया (Sushant Assistant On Sushant case) ने खुद को फां’सी पर लटका लिया. तो ऐसे मामलों में हमेशा यू शे’प का निशान आता है। लेकिन जब कोई आपका गला दबा’ता है तो ओ का निशान आता हैं। सुशांत भैया जी के इसमें यह निशान मिला है। अगर यह आ’त्मह’त्या होती व्यक्ति की आं’खें और जी’भ बाहर आ जाती है। सुशांत भैया की बॉ’डी में इनमें से किसी भी तरीके का कोई लक्ष’ण नहीं मिला है। तो यकीनन तह एक क’त्ल है.

का’ति’लों ने फज की बे’ल्ट से उनका ग’ला घों’टा

अंकित आचार्य सुशांत के साथ चौ’बीसों घं’टे रहा करते थे। लेकिन रिया चक्रवर्ती ने उनके पूरे स्टाफ को चेंज कर दिया था। अंकित कहते हैं – मेरे पास अब तक सुशांत की डे’ड बॉ’डी के फोटो हैं और मैं उन पर खुद ही जांच कर रहा हूं। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि का’ति’लों ने फज की बे’ल्ट से उनका ग’ला घों’टा है। उस बेल्ट के ही निशान हैं वो।

इतना ही नहीं अंकित ने आगे इस बात का भी खु’लासा किया है कि, सुशांत की मौ’त कि सीबीआई को हैंड ओवर किए जाने से वह बहुत ज्यादा खुश है.

Related Posts

Leave a Comment