OMG: सनी लियोन ने किया टॉप! पश्चिम बंगाल के एक कॉलेज की मैरिट लिस्ट में आया नाम

Sunny leone top in College

अक्सर अपनी अदाओं और फिल्मों की वजह से चर्चा में बनी रहने वाली सनी एक बार सुर्ख़ियों में हैं. इस बार सनी अपनी फिल्म नहीं बल्कि एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में टॉप पर आने की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल सनी (Sunny Leone Top in College) का नाम कोलकाता की एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में आया था। जिसके बाद देखते ही देखते या खबर सोशल मीडिया पर फैल गई।

आपको बता दे वायरल तस्वीर में सनी लियोन का नाम इंग्लिश ऑनर्स के लिए कोलकाता के आशुतोष कॉलेज की प्रवेश मेरिट सूची में सबसे ऊपर नजर आ रहा है। अब इस बार नेहा कक्कड़ के टॉप करने की बारी आई है जी हां तो बता दें कि शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के कॉलेज की मेरिट सूची में नेहा कक्कर टॉप पर है।

जी हां, लोकप्रिय सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम बंगाल के एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में सबसे ऊपर आया था. ये नया मामला बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny leone top on College) के साथ हो चुकी ऐसी ही घ’टना के बाद सामने आया है। सनी ने खुद इस मामले को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दी थी।

रिपोर्ट के अनुसार, नेहा कक्कड़ का नाम मालदा जिले के मणिकचक कॉलेज के अधिकारियों द्वारा देखा गया था. कॉलेज के प्रिंसिपल अनिरुद्ध चक्रवर्ती ने एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में इस घ’टना को लेकर शि’का’यत दर्ज करा दी है। गलती को तुरंत सुधार लिया गया है और कॉलेज के अधिकारियों ने इसे करेट्स करने के बाद नई सूची बनाकर जारी कर दी है।

जानकारी के लिए आपको बता रहे हैं कि कॉलेज के प्रिंसिपल अनिरुद्ध चक्रवर्ती ने कहा है कि हमने स्थानीय पुलिस स्टेशन और पश्चिम बंगाल पुलिस के साइबर क्रा’इम सेल में अपनी शिकायत दर्ज कराया है कि यह कुछ लोगों के द्वारा की गई श’रा’रत है। जोकि हायर एजुकेशन सिस्टम और ट्रांसपेरेंट ऑनलाइन एडमिशन प्रक्रिया की मेरिट में ऐसे ऐसे नामों को शामिल कर रहे हैं।

Related Posts

Leave a Comment