स्मृति ईरानी का ममता पर पलटवार- जय श्री राम के नारे को अपमानित करने वालों का जनता नहीं देगी साथ

स्मृति ईरानी का ममता पर पलटवार

बंगाल में आगामी चुनाव को लेकर सियासी हल’चल काफी तेज देखने को मिल रही है. भाजपा ने बंगाल चुनाव को फतह करने के लिए पूरा जोर लगा रखा है. इन सब के बीच एक के बाद एक कई बड़े नेताओं का बंगाल में सभा और रैलियां करने का काम भी जारी है. आज बंगाल के हावड़ा में अमित शाह की रैली होनी थी लेकिन उनका दौरा रद्द हो गया. इसके बाद उनकी जगह स्मृति ईरानी ने मोर्चा संभाला और वहां रैली की.

बंगाल पहुंची ईरानी का नेताओं ने जोरदार स्वागत किया और इसके बाद उन्होंने सभा को संभोधित कर ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

पश्चिम बंगाल में रैली को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रदेश की जनता उस राजनीतिक दल का कभी समर्थन नहीं कर सकती जो अपनो को अपनो से लड़ाता है, केंद्र की सरकार से मात्र अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए बैर रखता है और जय श्रीराम के नारे को भी अपमा’नित करता है। उस दल में कोई राष्ट्रभक्त एक मिनट भी नहीं ठहर सकता।

इस दौरना सुभेंदु समेत कई अन्य नेता भी मौजूद रहे. शुवेंदु अधिकारी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अब एक पार्टी नहीं बल्कि एक निजी लिमिटेड कंपनी है। 28 फरवरी तक टीएमसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी खाली कर दी जाएगी, किसी को नहीं छोड़ा जाएगा। वहीं, राजीव बनर्जी ने कहा कि हम पश्चिम बंगाल में डबल इंजन सरकार चाहते हैं। हम सोनार बांग्ला के लिए केंद्र और राज्य दोनों जगहों पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार चाहते हैं।

इस दौरान स्टेज पर वो नेता भी मौजूद रहे जिन्होंने हाल ही में टीएमसी छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया। बहरहाल बंगाल में सियासी पारा इन दिनों बढ़ा हुआ है और एक के बाद एक नेताओं की रैलियां और सभाएं हो रही हैं. भाजपा नेता ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए हम’ला कर रहे हैं. तो वहीं ममता बनर्जी और उनकी पार्टी के नेता भाजपा वालों को बाहरी और बताते हुए जनता को अपने पाले में लाने में लगे हैं.

Related Posts

Leave a Comment