शिवसेना समर्थकों ने मुंबई ED ऑफिस पर लगा दिया BJP का पोस्टर, लिखा- भाजपा कार्ययालय

ED ऑफिस पर लगा दिया BJP का पोस्टर

ED द्वारा संजय राउत की पत्नी को नोटिस भेजे जाने के बाद से राज्य का सियासी पारा काफी बढ़ गया है. शिवसेना नेताओं ने भाजपा पर सियासी बद’ला लेने का आरोप लगाया है. तो वहीं संजय राउत ने पहले शायराना अंदाज में जवाब दिया और अब वह काफी भ’ड़के हुए नजर आ रहे हैं. राउत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा चेतावनी दी कि, वह डरने वाले नहीं हैं। उनके पास भी भाजपा की कई फाइलें हैं. तो वहीं दूसरी तरफ एक तस्वीर काफी चर्चा में है जिसमे मुंबई के ED ऑफिस (BJP Poster on ED Office) पर भाजपा का झंडा लटका दिया। ऐसा कहा जा रहा है कि, शिवसेना समर्थकों ने यह पोस्टर दफ्तर पर लगा दिया।

ED द्वारा नोटिस भेजे जाने के बाद शिवसेना एक बार फिर केंद्र सरकार पर नाराजगी जताते नजर आ रही है. इन सब के बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसमे ईडी के ऑफिस पर भाजपा का पोस्टर लटका दिखाई दिया। हालांकि यह मामला सामने आने के बाद पुलिस ने यह पोस्टर उतरवा दिया। लेकिन कहा जा रहा है कि, यह शरारत शिवसेना समर्थकों (Shivsena supporters Put BJP poster on ED Office) की तरफ से की गई है। बहरहाल ईडी द्वारा संजय राउत की वाईफ को नोटिस भेजे जाने के बाद अब सियासी हल’चल तो तेज हो गई है.

राउत बोले- मेरे पास भाजपा की कई फाइलें हैं

ईडी द्वारा नोटिस भेजे जाने के बाद से संजय राउत केंद्र सरकार पर गुस्सा नजर आ रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि, यह सब केंद्र के इशारे पर हो रहा है. तो वहीं गुस्सा जाहिर करते हुए राउत ने कहा कि मुझसे पंगा मत लेना मैं नं’गा आदमी हूं और शिवसैनिक हूं। मेरे पास भाजपा की फ़ाइल है, अगर उसे निकाला तो आपको देश से छोड़कर भागना पड़ेगा। मेरे पास 121 लोगों के नाम हैं। जल्द ही ईडी को दूँगा। इतने नाम हैं कि 5 साल ईडी को काम करना पड़ेगा। तब ईडी को पता चलेगा कि किससे पं’गा लिया है।

राउत ने आगे कहा कि पिछले एक साल में शरद पवार, एकनाथ खड़से और प्रताप सरनाईक को नोटिस मिले हैं और अब आप लोग मेरे नाम की चर्चा कर रहे हैं। इन सभी लोगों ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। यह सिर्फ एक कागज है और कुछ नहीं।”

Related Posts

Leave a Comment