सुशांत की डायरी से गायब हुआ पेज, शेखर बोले- जिस बात का डर था वही हुआ..आरो’पियों को जल्द स’जा हो

Shekhar demands takes actin on people involve in sushant case

सुशांत को न्याय दिलाने के लिए लगातार आवाज बु’लंद किये हुए शेखर का एक ट्वीट (Shekhar suman latest tweet) काफी चर्चा में है. दरअसल सीबीआई की कार्र’वाई शुरू हो गई है और इसके साथ ही अब एक है’रान करने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि, सुशांत की डायरी से एक पेज गायब हो गया है.

इस बात को लेकर शेखर ने नारा’जगी जाहिर की और जल्द से जल्द आरो’पियों को स’जा देने की मांग की है. वहीं अब उनका यह ट्वीट काफी चर्चा में बना हुआ है.

जिस डायरी में आरो’पियों का नाम था वह पेज ही गा’यब कर दिया

बिहार और मुंबई पुलिस के बाद अब सीबीआई ने मामले की जांच (CBI Investigation in Sushant case) शुरू कर दी है. इसके साथ ही अब और राज खुल रहे हैं. इसमे एक बात यह सामने आई कि, सुशांत के पास एक डायरी (Sushant rajput diary) थी जिसमे वह कई बातें लिखा करते थे. जब यह डायरी जांच अधिकारियों के हाथ लगी है तो उसमे से एक पेज गायब है. शेखर ने इस बात को लेकर अपना गु’स्सा (Shekhr suman angry) जाहिर किया है.

शेखर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट (Shekhar suman tweet) शेयर कर लिखा- जिस बात का डर था वही हुआ. सुशांत की डायरी में जो मुख्य पेज थे जिसमे उन्होंने आरो’पियों के नाम लिखे हुए थे, उसे गायब कर दिया है. यह बहुत श’र्म’नाक है.. मेरा आग्रह है कि, जल्द से जल्द इसे ढूंढा जाए और जो भी इस मामले में शामिल हैं उन्हें स’ख्त स’जा हो. वहीं अब शेखर के इस ट्वीट पर लोग भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और यह काफी चर्चा में बना हुआ है.

सीबीआई की कार्र’वाई कानून के खिलाफ

वहीं सीबीआई की कार्र’वाई शुरू होने के बाद रिया घब’राई हुई नजर आ रही हैं. रिया की घब’राहट इसी से पता चलती है कि अब वह सीबीआई को केस सौंपे जाने को कानून के खिला’फ बता रहीं हैं. एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिया ने गुरुवार शाम को एक बयान में इस केस में सीबीआई जांच को किसी भी ज्ञा’त का’नूनी सिद्धांतों से परे और राष्ट्र के सं’घीय ढां’चे को प्रभा’वित करने वाला और पूरी तरह से अ’वैध बताया है. तो अब रिया का यह बयान काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है और लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Related Posts

Leave a Comment