सुशांत केस: शरद पवार का बड़ा बयान, कहा- CBI जांच से मुझे कोई दिक्कत नहीं

अभिनेता सुशांत सिंह मामला ठंडा पड़ता हुआ दिखाई नहीं दे रहा। एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad pawar On Sushant case) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत की मौ’त के मामले में एक बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि सुशांत केस को लेकर महाराष्ट्र की पुलिस पर उन्हें पूरी तरह से भरोसा है।

लेकिन अगर कोई सीबीआई जांच की मांग करता है तो उन्हें उस पर किसी भी तरीके की कोई भी आ’पत्ति नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने (Sharad pawar) कहा है कि मेरा वि’रोध नहीं है। शरद पवार ने कहा है कि यह दुर्भा’ग्य’पूर्ण है कि एक श’ख्स आ’त्मह’त्या कर के मर गया। लेकिन इसकी इतनी चर्चा क्यों हो रही है। मुझे नहीं लगता कि यह इतना बड़ा मुद्दा है. एक किसान ने मुझे बताया कि 20 से ज्यादा किसानों ने आ’त्मह’त्या कर ली है। लेकिन किसी ने इस बारे में कोई भी बातचीत नहीं की यहां तक की चर्चा करना भी जरूरी नहीं समझा।

शरद पवार ने कहा-‘ मैंने पिछले 50 वर्षों से महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस को देखा है और मुझे उन पर भरोसा है। मैं इस पर टि’प्पणी नहीं करना चाहता कि दूसरों ने उन पर क्या आरोप लगाए हैं। अगर किसी को लगता है कि CBI या किसी अन्य एजेंसी को मामले की जांच करनी चाहिए, तो मैं इसका वि’रोध नहीं करूंगा।’

वहीं अपने पोते पार्थ पवार द्वारा सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच की मांग वाले बयान पर शरद पवार ने कहा कि, वह इस मांग को तनि’क भी महत्व नहीं देते हैं । इसके साथ ही पवार ने अपने भतीजे के बेटे के बारे में कहा कि वह अभी अप’रि’पक्व हैं । शरद पवार ने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस में उनका भरोसा है।

Related Posts

Leave a Comment