साकिब सलीम ने किया रिया का समर्थन, कहा- वो मेरी दोस्त है, इसीलिए मैं उसे सपोर्ट करुंगा..

Saqib saleem demads Justice for Rhea

ड्र’ग्स मामले में नाम आने के बाद रिया एनसीबी की हिरा’सत में हैं. तो वहीं रिया के समर्थन में कई सितारे अब तक अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. इसी बीच अब एक और नाम इसमें जुड़ गया है और वह कोई और नहीं अभिनेत्री हुमा खुरेशी के भाई साकिब सलीम (Saqib saleem support Rhea) हैं. वह खुद को रिया का बहुत खास दोस्त बताते हैं और इसी वजह से वह रिया के समर्थन में आगे आये हैं.

रिया और साकिब की दोस्ती का यह है कने’क्शन

आपको बता दें कि, रिया भी फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो काफी सफल नहीं हो पाई हैं. तो वहीं रिया और साकिब की दोस्ती की शुरुआत एक फिल्म से हुई थी. दरअसल रिया ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साकिब के साथ फिल्म ‘मेरे डैड की मारुति’ से की थी. अब रिया की गिरफ्ता’री के बाद उनके दोस्त साकिब (Saqib Saleem Support Rhea) उन्हें सपोर्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं. रिया के सपोर्ट में साबिक ने कहा- ‘रिया चक्रवर्ती उनकी फ्रेंड हैं इसीलिए मु’श्कि’ल वक्त में ये उनका फर्ज़ है कि उन्हें सपोर्ट करें’.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में साबिक सलीम ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि- ‘मैं रिया और सुशांत सिंह राजपूत दोनों के लिए न्याय चाहता हूं. रिया मेरी दोस्त है और ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं मु’श्कि’ल वक्त में अपनी दोस्त और उसके परिवार को सपोर्ट करूं. अभी इस केस में कोई फैसला नहीं आया है. मैं जानता हूं कि भारत का कानून नि’ष्प’क्ष फैसला करेगा. हम सब सच्चाई जानना चाहते हैं.’

रिया का बचाव करने पर साकिब की हुई आलोचना

वहीं जब से साकिब, रिया चक्रवर्ती (Saqib or Rhea Friendship) के सपोर्ट में सामने आए हैं तभी से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रो’ल किया जा रहा है. जिसके बाद साकिब ने उन मैसेजेस का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘मेरा भारत महान, इतना प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्र‍िया. ये सब बहुत मायने रखता है.’

ये तो हम सभी जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई अपनी छा’नबी’न में लगी हुई है. वहीं बीते दिनों इस केस में ड्र’ग मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को भी गिर’फ्ता’र किया जा चुका है. पूछताछ में रिया ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के नाम भी लिए हैं. जो ड्र’ग्स लेते हैं. हालांकि अब तक इन सभी नामों का खुलासा नहीं हो सका है.

Related Posts

Leave a Comment