महाराष्ट्र में फिर हुआ संत पर हम’ला, आश्रम में घुसकर अज्ञात लोगों ने किया प्रहार..

महाराष्ट्र में फिर हुआ संत पर हमला

महाराष्ट्र में एक बार फिर साधु पर हुए हम’ले से लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ताजा मामला महाराष्ट्र (Sant in Maharashtra Beaten) के औरंगाबाद जिले का है जहां चौक परिसर के लाडसावंगी मार्ग पर स्थित प्रियशरण महाराज के आश्रम में घुसकर 7 से 8 अ’ज्ञा’त लोगों ने हम’ला किया है। घट’ना बुधवार की रात की है। फूलंबरी पुलिस स्टेशन मामले की जांच में जुटी हुई है। मा’रपी’ट के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है।

बताया जा रहा है कि, हम’लावर आश्रम के दरवाजे की कड़ी को तो’ड़कर अंदर घुसे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रिय शरण महाराज (Sadhu sant in Maharashtra Beaten) के कंधे पर चा’कू से हम’ला किया है और जान से मा’रने की धम’की दी। हम’लाव’रों ने किसी भी चीज को हाथ नही लगाया ना ही कोई चो’री या छि’नैती की। जिसके बाद यह श’क और बढ़ जाता है कि आख़िर हम’लावर कौन थे और महाराज से क्या दु’श्म’नी थी।

आपको बता दें कि इसके पहले महाराष्ट्र के ही पालघर जिले में 2 साधुओं की उनके ड्राइवर समेत निर्म’म ह’त्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने सैकड़ों लोगों को गिरफ्तार भी किया था। जब इस ह’त्याकां’ड को अंजाम दिया गया तब रात का समय था। भीड़ से दोनों साधु लगातार प्रा’णों की भी’ख मांगते रहे लेकिन किसी ने उनकी एक न सुनी इतना ही नहीं। इस घट’ना के बाद महाराष्ट्र की उद्धव सरकार की काफी आलोचना हुई थी. वहीं अब एक और हैरान करने वाला मामला सामने आ गया है जिसके बाद अब फिर उद्धव सरकार की किरकिरी होना तय है.

Related Posts

Leave a Comment