सुशांत केस में आदित्य ठाकरे का नाम उछलने से भ’ड़के संजय राउत, बोले- किसी के पास सबूत हो तो दें

शिवसेना लगातार लंबे समय से प्रयास कर रही है कि सुशांत के केस (Sushant case) से उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का नाम हटा दिया जाए। लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है कहीं ना कहीं घू’म फिर के आदित्य ठाकरे नाम आ ही जाता है। इस पर शिवसेना के सांसद संजय राउत (Sanjay raut Angry) एक बयान दिया है उन्होंने कहा है कि पीठ पीछे बोलने के बजाय वि’रोधी सामने आकर आदित्य का नाम क्यों नहीं ले लेते हैं।

हि’म्मत है तो नाम लेकर सबू’त लाकर बोलिए

संजय राउत सीधे बीजेपी का नाम लेकर कह रहे हैं कि वो इस केस में नि’चले स्तर की राजनीति कर रही है. संजय राउत (Sanjay Raut angry over Aditya name in Sushant case) ने मीडिया के कैमरों पर कहा, “हिम्म’त है तो नाम लीजिए, हि’म्मत है तो नाम लेकर सबू’त लाकर बोलिए, आप सिर्फ बद’नामी की मुहिम चलाएंगे, ये कैसे चलेगा?”

आदित्य ठाकरे से जुड़े सवाल पर संजय राउत भड़’क गए. उन्होंने कहा, ”उस लड़के का क्या सं’बंध है, महाराष्ट्र के जो बीजेपी के लोग हैं, वो खुलकर नाम लेकर बोले ना, वो ऐसे क्यों कर रहे हैं, क्या सं’बंध है उस लड़के का?”

आदित्य ठाकरे का नार’को टेस्ट हो

संजय राउत ने चुनौ’ती तो दी महाराष्ट्र बीजेपी के नेताओं को लेकिन आदित्य ठाकरे का नाम बिहार बीजेपी के नेता निखिल आनंद ने लिया. निखिल आनंद ने कहा, ”अब तो सीबीआई को संजय राउत- आदित्य ठाकरे से भी पूछताछ करनी चाहिए, संजय राउत- आदित्य ठाकरे का नार’को टेस्ट हो तो रह’स्य से पर’दा खुल जायगा.”

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत केस में आदित्य ठाकरे का नाम (Aditya Thackeray name in Sushant case) आ रहा है. सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्ट वायरल हुई हैं जिनमें आदित्य ठाकरे का भी नाम है. इसी बात पर शिवसेना भ’ड़की हुई है. अब इसे लेकर शिवसेना अपने विरो’धियों पर ह’मले बोल रही है और स’बूत पेश करने दे रही है.

Related Posts

Leave a Comment