कोर्ट के फैसले के बाद संबित ने कसा तंज, कहा- दोस्तों जल्द सुनने को मिलेगा सरकार जा ‘रिया’ है

Sambit patra Takes on Uddhav over Sushant case

कोर्ट द्वारा सुप्रीम फैसला सुनाये जाने के बाद हर कोई ख़ुशी जता रहा है. वहीं अब शिवसेना नेताओं की आलो’चना जमकर हो रही है. साथ ही उद्धव ठाकरे और महाराष्ट्र सरकार पर अब ख’तरा मं’डराता नजर आ रहा है. इसी बीच संबित पात्रा (Sambit Patra Takes on Maharashtra Government) ने भी सरकार पर तंज कसा है और कहा कि, अब सरकार रो रिया है. साथ ही उन्होंने अभी से यह इशारा भी कर दिया है कि, अब सरकार जल्द गिर सकती है.

संबित बोले- अब जल्द सुनने में आएगा सरकार जा रिया है

जी हां जैसे ही सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया है उसके साथ ही अब महाराष्ट्र सरकार और उद्धव ठाकरे पर लोगों ने नि’शाना सा’धना शुरू कर दिया है. नेताओं ने एक तरफ से अब महाराष्ट्र सरकार को घे’रने का काम शुरू कर दिया है. इसी बीच संबित पात्रा ने भी उद्धव सरकार (Sambit Patra takes on Uddhav thackeray) पर तं’ज क’सा है.

संबित ने ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसा और लिखा- पहले महाराष्ट्र सरकार सो “रिया” था,..फिर संजय राउत सुशांत परिवार को धो “रिया” था, अब मुंबई में सरकार रो “रिया” है. दोस्तों जल्दी ही सुनेंगे महाराष्ट्र सरकार जा “रिया” है। यही नहीं उन्होंने इसके साथ ही #महाराष्ट्रसरकाररो रिया_है का इस्तेमाल भी किया है.

राउत बोले- मैं जवाब देने का काबिल नहीं

जी हां कोर्ट के सुप्रीम फैसले के बाद महाराष्ट्र सरकार में हल’चल बढ़ गई है. शिवसेना नेता संजय राउत जो अब तक बयानबाजी कर रहे थे और परिवार पर ग’लत आ’रोप लगा रहे थे. वहीं अब जांच सीबीओआई को सौंपे जाने के बाद अब वह घब’रा से गए हैं. जब मीडिया ने उनसे पूछताछ की तो उनका चेहरा लट’का हुआ नजर आ रहा था.

वह कहते हैं कि, मैं कोर्ट के फैसले पर जवाब देना उचित नहीं समझता। क्योंकि मुंबई पुलिस और अधिकारी इसपर अपना जवाब देंगे। मैं जवाब देने के लिए खुद को फिट नहीं समझता हूं. वहीं इन नेताओं के ब्यान से अब ऐसा लग रहा है कि, यह लोग काफी घब’राये हुए नजर आ रहे हैं.

अंकिता लोखंडे ने जताया कोर्ट का आभार

कोर्ट के सुप्रीम फैसले पर देश के लोग खुशी से झू’म उठे हैं. हर कोई आभार जता रहा है. इसी बीच अंकिता लोखंडे ने भी ख़ुशी जताई और कोर्ट का आभार जताया है. अंकिता ने ट्वीट कर लिखा- आज सच की जीत हुई और हम बेहद खुश हैं. उन्होंने लिखा- एक कदम जीत की और. आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर ख़ुशी की लहर सी दौ’ड़ पड़ी है और हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है.

Related Posts

Leave a Comment