एक बार फिर गरीबों की मदद के लिए आगे आए भाईजान, बाढ़ प्रभावित गांव में बनवाएंगे 70 घर

बॉलीवुड के दबं’ग खान की अपनी फैन फॉलोइंग है। सलमान के फैन उनकी फिल्मों के साथ साथ उनकी द’रिया’दि’ली के भी दीवाने हैं. जरूरतमंद की मदद के लिए सलमान कभी भी पीछे नहीं हटते हैं. सलमान (Salman Khan make Houses for Needy People) ने इस बात का वादा किया था कि वह खिद्रापुर गांव में बाढ़ की वजह से न’ष्ट हो चुके मकानों को फिर से बनवाएंगे.

सलमान खान ने अपना 70 घरों को बनवाने का वादा पूरा किया है। महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री ने ट्वीट कर सलमान खान द्वारा पूरे किए गए वादे की भी जानकारी दी है।

इसके साथ ही उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं। खिद्रापुर गांव, कोहलापुर डिस्ट्रिक्ट में घरों की नीव रखते हुए की कुछ तस्वीरें उन्होंने शेयर कीं। आपको बता दें कि इस समय सलमान खान (Salman Khan Make Houses for Needy people) अपने पनवेल वाले फार्महाउस में दोस्तों के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसके अलावा सलमान इस समय ‘बिग बॉस 14’ की शू;टिंग में भी व्यस्त हैं।

जाहिर है यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी वह कई लोगों की मदद कर चुके हैं. लॉक डाउन के समय सलमान ने कई हजार लोगों को खाना खिलाने का काम किया। साथ ही लोगों को राशन पहुँचाया था.

Related Posts

Leave a Comment