लुगाई के बिना परेशान था युवक..अब सलमान खान ने फोन कर दिया भरोसा, लगी लड़कियों की लाइन!

सलमान ने किया अजीम मंसूरी को फोन, लग गई लड़कियों की लाइन

हाल ही में उत्तर प्रदेश के एक शहर से बड़ा ही दिलचस्प मामला सामने आया था. यहां पर एक युवक लुगाई न मिलने से काफी परेशान था. युवक अपनी गुहार लेकर थाने पहुंच गया था इसके बाद यह खबर देश भर में वायरल हो गई. यह युवक कैराना का रहने वाला है जिसकी उम्र 26 वर्ष है. खबर वायरल होने का असर यह हुआ कि, अब इस युवक के पास बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan called Azim Mansoori) का फोन आ गया है. अब अजीम को मुंबई बुलाया गया है और वहीं उनकी शादी कराई जाएगी।

जी हां यह हम नहीं नहीं कह रहे बल्कि युवक ने खुद पत्रकारों से बातचीत में इसकी जानकारी दी. रिपोर्ट्स की माने तो, अजीम का दावा है कि अब उनके पास बॉलीवुड स्टार के भी कॉल आ रहे हैं. इसीलिए वो अब मुंबई जाने की तैयारी कर रहे हैं. शादी का सपना सच पूरा होता देख अजीम की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है.

दरअसल, कैराना निवासी अजीम मंसूरी ने बीते दिनों कोतवाली पहुंचकर अधिकारियों से शादी की गुहार लगाई थी. अजीम की हाइट सिर्फ 3 फीट 2 इंच है. छोटी हाइट उनकी शादी की राह में रोड़े अटकाती रही. शादी ना होने से परेशान अजीम ने इंस्पेक्टर से गुहार लगाई थी. वहीं,अंजीम मंसूरी की खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद अजीम के परिजनों के पास शादी के लिए कॉल्स आ रही हैं.

अजीम के परिजनों की मानें तो न्यूज चैनल पर खबर चलने के बाद अजीज मंसूरी की शादी पक्की होने के आसार दिख रहे हैं. वहीं, अजीज मंसूरी व उनके भाई का कहना है कि मुंबई से भी कई फिल्मी हस्तियां उन्हें मिलने के लिए बुला रही है.

अजीम ने दावा किया कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने भी उन्हें खुद फोन किया. सलमान ने उन्हें मुंबई बुलाने की बात कही है. अजीम का कहना है कि मेरे पास सलमान खान का फोन आया था. सलमान खान ने कहा है कि मैं आपसे मिलना चाहता हूं या फिर आप मुंबई आ जाओ मिलकर बात करेंगे.

Related Posts

Leave a Comment