OMG: साक्षी महाराज को मिली पाकिस्तान से घ’मकी, 10 दिन के भीतर जा’न से मा’र देंगे’..

उत्तर प्रदेश के उन्नाव सांसद और बीजेपी के फा’यर ब्रांड नेता साक्षी महाराज (Sakhsi Maharaj) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार वह अपने वि’वा’दित बयान की वजह से नहीं बल्कि जा’न से मा’रने की धमकी मिलने की वजह से सुर्खियों में आए हैं। यह ध’मकी पाकिस्तान के मोबाइल नंबर (Sakshi Maharaj Got Phone Call from Pakistan) से मिली हुई है।

सांसद ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर मांग की है कि ध’मकी को गं’भीरता से लेते हुए इस पर क’ठोर का;र्यवाही की जाए. अपनी तहरीर में साक्षी महाराज ने कहा है कि उनके साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, मोहन भागवत को भी जा’न से मा’रने की ध’मकी दी गई है।

सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि सोमवार 16:24 पर पाकिस्तानी नंबर +923151225989 से उनके मोबाइल पर फोन (Sakshi Maharaj Got Phone Call from Pakistan)आया कि तुमने हमारे मित्र मोहम्मद ग’फ्फार को पकड़’कर अपनी मौ’त मोल ले ली है। 10 दिन के भी’तर तुम्हें और तुम्हारे साथियों को ऐ’सी मौ’त मा’रेंगे कि कोई भी हिंदू हमा’रे खि’लाफ बोलने से पहले सौ बार सोचेगा। मैं और मेरे मुजा’हि’द्दीन तुम पर 24 घंटे नजर रख रहे हैं। जिस दिन मौका मिला, तुम्हें तुम्हारे भगवान के पास भेज देंगे। हमें तुम्हारे कार्यक्रम की सं’पूर्ण जानकारी है। हिंदू धर्म के देवी-देवताओं और प्रभु श्री राम के विषय में भी ग’लत बातें कहीं।

साक्षी महाराज के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मोहन भागवत, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ को भी जा’न से मा’रने की ध’मकी दी गई है। अयोध्या में राम मंदिर की न्यूज़ डाले जाने के सं’बंध में कहा है कि जल्दी अयोध्या तु’र्की बनेगा और फिर वहां पर बाबरी मस्जिद का निर्माण होगा। उन्होंने कहा है कि कश्मीर जल्द ही पाकि’स्तान बन जाएगा। हिंदुस्तान में गज’वा ए हिंद होकर रहेगा।

Related Posts

Leave a Comment