सचिन पायलट का बड़ा बयान, कहा- मैं कांग्रेस का सबसे मजबूत यो’द्धा हूं.. सरकार गि’रने नहीं दूंगा

Sachin Pilot support Gehlot Government

बीते दिनों जहां राजस्थान में जबरदस्त सियासी हलचल देखने को मिली थी. तो वहीं अब राजस्थान की बि’गड़ी हुई राजनीति अब पटरी पर आ गई है। जी हां सचिन पायलट (Sachin Pilot support government) ने कहा है कि, मैं सदन में आया तो देखा मेरी सीट पीछे कर दी गई है। मैं आखरी कता’र में बैठा हूं। मैं राजस्थान से आता हूं जो कि पाकिस्तान बॉर्ड’र पर हैं।

बॉ’र्डर पर सबसे मजबूत सि’पाही तैनात रहता है। मैं जब तक इस जगह पर बैठा हूं सरकार पूरी तरह से सुर’क्षित रहेगी।

विश्वास प्रस्ताव पारित हो गया। गहलोत सरकार ने सदन में विश्वास प्रस्ताव जीत लिया। इसके साथ ही, विधानसभा शुक्रवार यानी 21 अगस्त तक के लिए स्थ’गित कर दिया गया है।

गौरतलब है कि करीब महीने भर बाद पहली बार अशोक गहलोत और उनके पूर्व डिप्टी की मुलाकात गुरुवार को उनके आवास पर बुलाई गई कांग्रेस विधायक दल की बैठक के दौरान हुई। इस मुलाकात के बाद सचिन पायलट (Sachin Pilot support Gehlot government) ने ट्वीट करते हुए कहा कि वे राजस्थान की जनता के हितों में काम करने को लेकर दृ’ढ़ संक’ल्पित हैं।

पार्टी एकजुट है और विधानसभा में एकजुटता से मुकाबला करेगी

Sachin Pilot support gehlot Government

इससे पहले, गहलोत ने विधायक दल की बैठक में विधायकों से पिछले महीने भर में हुई बातों को भूलकर आगे बढ़ने को कहा। इसके साथ ही उन्होंने आश्वस्त किया कि सभी विधायकों की शिकायतें दूर होंगी। बैठक के बाद कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल ने कहा कि पार्टी एकजुट है और विधानसभा में एक’जुटता से मुकाबला करेगी।

इतना ही नहीं सोनिया गांधी की तरफ से सचिन पायलट और उनके खेमे के के विधायकों की शिका’यतों को सुनने के लिए तीन सदस्यीय पैनल गठित करने का फैसला किया गया था। इसके बाद वापस लौटे पायलट ने साफ तौर पर सीएम गहलोत की तरफ से उन पर की गई बयानबाजी के जवाब में कहा था कि व्यक्ति ईशा की राजनीति में कोई जगह नहीं है।

Related Posts

Leave a Comment