अधिकारियों ने निकाली रिया की कॉल डिटेल, इन लोगों को किया सबसे ज्यादा कॉल..

Rhea call Details Her All truth

रिया पर अब शि’कंजा कसता नजर आ रहा है. एक एक करके रिया के राज खुल रहे हैं और अब उनकी कॉल डिटेल्स (Rhea call details) अधिकारियों ने निकल ली है. इसके साथ ही कई चौं’काने वाले खुलासे हुए हैं. जी हां सीबीआई की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है. उसके साथ ही कई चौं’काने वाले खुलासे हो रहे हैं.

तो अब सब कुछ सफ़ हो गया है और रिया की कॉल डिटेल्स (Rhea Call Detaisl Her Truth) से सब कुछ आमने आ गया. तो आइये आपको बताते हैं कि, आखिर रिया ने सबसे ज्यादा किसको कॉल किया है.

रिया ने सुशांत से ज्यादा स्टाफ को किया कॉल

जी हां सुशांत मामले में अब एक और बड़ा खु’लासा हुआ है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक,वहीं अब इस मामले में और खुलासा हुआ है. रिया चक्रवर्ती द्वारा पिछले एक साल के दौरान किए गए कॉल डिटेल की एना’लिसिस में कई चौं’काने वाले खुलासे हुए हैं.

दरअसल पिछले एक साल में रिया (Rhea Call Details Reveals Her truth) ने किन-किन लोगों से बात की इसकी जब जांच की गई तो पता चला कि पिछले एक साल के दौरान रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को महज 142 बार कॉल किया था, जबकि उनके स्टाफ़ को 502 बार कॉल किया गया था. न्यूज 18 की एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने अपने भाई से 800 बार फोन पर बात की जबकि अपनी मां को 890 द’फा कॉल की. यही नहीं सुशांत के से’केट्री से भी रिया बात करती रहती थी. सूत्रों के मुताबिक​ रिया ने पिछले एक साल में सुशांत की ​से’केट्री से 148 बार बात की थी.

आरो’पियों से सबसे देर तक की बातें

पटना में रिया के साथ और जिन लोगों को आरो’पी बनाया गया है, उन लोगों से रिया ने पिछले एक साल के दौरान लगातार फोन पर लंबी बात की है. रिया के इन कॉल डिटेल्स से यह साफ होता है कि सुशांत की जिंदगी में रिया का कितना द’खल था. आपको बता दें कि, बिहार पुलिस (Bihar Police) ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) में जो हल’फनामा दिया है उसमे भी रिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसमें बताया है कि, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) और उनके परिवार के सदस्यों के सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में आने का एकमात्र मक’सद सुशांत के पैसे हड़’पना था.

Related Posts

Leave a Comment