रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स में बड़ा खुला’सा, मुंबई के DCP से भी इतने बार की बात..!

Rhea call details match with DCP

रिया पर अब शि’कंजा कसता नजर आ रहा है. एक एक करके रिया के राज खुल रहे हैं और अब उनकी कॉल डिटेल्स अधिकारियों (Rhea call details) ने निकल ली है. इसके साथ ही कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. जी हां सीबीआई की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है.

उसके साथ ही कई चौं’काने वाले खुलासे हो रहे हैं. तो अब सब कुछ सफ़ हो गया है और रिया की कॉल डिटेल्स से सब कुछ आमने आ गया. तो आइये आपको बताते हैं कि, आखिर रिया ने सबसे ज्यादा किसको कॉल किया है.

मुंबई के डीसीपी से भी लगातार संपर्क में थी रिया

कॉल डिटेल्स में ये बात भी सामने आई है कि रिया ने 4 बार मुंबई पुलिस के एक अधिकारी से फोन पर बात की है.. ये अधिकारी मुंबई पुलिस में DCP हैं. नाम है अभिषेक त्रिमुखे.. रिया और DCP के बीच 21 जून से 18 जुलाई के बीच बात हुई है. वहीं, पुलिस की तरफ से सूचना दी गई है कि रिया और DCP के बीच में जांच (Rhea in Touch with DCP) को लेकर बातचीत हुई है. लेकिन मुंबई पुलिस का तो कुछ और ही कहना था.

एक साल में रिया ने उनसे 16 बार बात (Rhea talk with Mumbai DCP) की थी. इसके साथ ही कॉल डिटेल्स ये भी बताती हैं कि रिया दो मनोचि’कि’त्सक (psychiatrist) से भी बात करती थीं. रिया चक्रवर्ती के कॉल रिकॉर्ड सीबीआई जांच में अहम भूमिका निभा सकते हैं.

सीबीआई जल्द ही रिया से पूछताछ करेगी. अभी टीम केस की जांच कर रही है.

इन कॉल डिटेल्स के सहारे रिया पर आरो’प लगाया गया है कि वो सुशांत को उनके परिवार से दूर रखती थी. रिया पर आरोप है कि जब सुशांत 20 से 24 जनवरी 2020 के बीच अपनी बहन रानी से मिलने गए थे तब रिया ने उन्हें 5 दिनों में लगभग 25 कॉल्स किए थे. रिया से पहले सुशांत की कॉल डिटेल्स भी निकाली गई थी..जिसमें ये बातें सामने आई थी कि रिया ने मौ’त से पहले उन्हें ब्लॉक किया था.

Related Posts

Leave a Comment