रिया चक्रवर्ती ने ईडी के सामने सुशांत के परिवार पर लगाए कई गं’भीर आरोप, जीजा को बताया आ’रोपी..!

Rhea angry over CBI Investigation

सुशांत की मौ’त को करीबन 2 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है. हर रोज इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब एक और नया खुलासा सामने आया हैं। सुशांत के बैंक अकाउंट के सिल’सिले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Blame Sushant Family) और उनके भाई शो’भित से घं’टों तक पूछताछ की थी। रिया और शौविक सुशांत की चार कंपनियों के हिस्सेदार थे।

इस बीच ही की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की फैमिली पर कई सारे गं’भीर आरोप (Rhea Blame Sushant family) लगाए हैं. खबरों की मानें तो लगभग 9 घंटे चली पूछताछ में कई अहम सवालों के जवाब में मुझे याद नहीं है कहकर बातों को टा’ला है।

ED के सामने रिया ने खुद को बताया बेगुनाह

मीडिया रिपोर्ट के अगर मानें तो रिया ने उन सभी आरो’पों को सिरे से खा’रिज करते हुए खुद को बेगुनाह साबित किया है। अपने बयान में रिया ने सुशांत की फैमिली पर आरो’प लगाते हुए कहा है कि अभिनेता का परिवार इंश्यो’रेंस के पैसे हासिल करना चाहता है। इसलिए उन्हें फं’साया जा रहा है। रिया ने दावा किया है कि सुशांत का परिवार उन्हें फं’साकर सुशांत के बी’मे के पैसों का दावा पे’श करना चाहता है।

Rhea Blame Sushant family

बहनोई इस सारी सा’जिश के पीछे हैं

रिया ने यह भी आरोप लगाया है कि सुशांत का परिवार चाहता था कि सुशांत रिया से ब्रे’कअप कर ले। लेकिन सुशांत रि’श्ते को निभाना चाहते थे. इसलिए उन्होंने अपने परिवार से दूरी बनाना शुरू कर दिया था। रिया ने कहा है कि सुशांत के बहनोई इस सारी सा’जिश के पीछे हैं। अभिनेत्री ने अपने बचाव में यह भी कहा कि वह एक अच्छे परिवार से आती हैं, उनके पिता के पास पहले से ही उनके लिए बहुत बड़ी बच’त है और वह बॉलीवुड फिल्मों से भी अपनी कमाई कर रही हैं।

Related Posts

Leave a Comment