ड्र’ग्स केस में नाम आने के बाद रकुल पहुंचीं दिल्ली हाईकोर्ट, मीडिया को लेकर दाखिल की याचिका..

Rakul Preet reach Delhi High court

ड्रग्स कने’क्श’न मामले में रिया के जेल जाने के बाद से अब फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग एनसीबी के रडार पर हैं. हाल ही में ऐसी खबरें आई कि, रिया ने एनसीबी के सामने कई लोगों के नाम ले लिए हैं. जिसमे रकुल प्रीत और सारा अली का नाम है. इस खबर के सामने आने के बाद काफी हल’चल देखने को मिली। तो वहीं अब हाईकोर्ट से रकुलप्रीत (Rakul Preet Reach Delhi High court) ने गुहार लगाई है कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को निर्देश दें कि उनके खिलाफ मीडिया में कवरेज न हो.

जिस रिया चक्रवर्ती के बयान के आधार पर उनके खिलाफ ड्र’ग्स लेने के आरोप लगाए जा रहे हैं. वो रिया चक्रवर्ती (Rhea reveal Bollywood Stars Name) कोर्ट में अपने बयान से मुकर चुकी है और उसको जब’रद’स्ती में लिया गया बयान बता चुकी हैं.

रकुल ने कोर्ट में याचिका दाखिल की

गौरतलब है कि, बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि, रिया ने एनसीबी के अधिकारियों के सामने कुछ बॉलीवुड स्टार्स के नाम लिए थे. इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई हैरान था. इनमें से तीन नाम सार्वजनिक हुए है और ये तीनों नाम हैं सारा आली खान, रकुल प्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा के थे।

तो वहीं अब इस खुलासे के बाद मीडिया में रकुल को लेकर तमाम ख़बरें आने लगी. इसको लेकर आज रकुल (Rakul preet Reach High Court) ने कोर्ट में याचिका दाखिल की. रकुल ने अपनी याचिका में कहा है कि मीडिया इस तरह तो उनके खिलाफ वि’रो’धा’त्मक कैंपेन नहीं चला सकता है, रकुल प्रीत की तरफ से कहा गया कि मुझे एक शू’ट के दौरान पता चला कि रिया चक्रवर्ती ने मेरा और सारा का नाम लिया और उसके बाद से ही मुझे लगातार मीडिया में ब’द’नाम किया जा रहा है, रकुल प्रीत की द’ली’ल है कि अभी इस मामले की जांच शुरुआती दौर में है और जिस तरीके से उनका नाम ड्र’ग के’स में घ’सी’टा जा रहा है. उससे उनकी छवि को नुक’सान पहुंचाया जा रहा है. ऐसे चैनलों के खिलाफ का’र्रवा’ई होनी चाहिए।

रकुल ने कहा कि मीडिया ने मुझे अप’रा’धी ही घो’षित कर चुका है. मीडिया मेरे घर-परिवार वालों के पास पहुंचकर उन्हें परे’शा’न कर रहा है. ये मेरे मौलिक अधिकारों का ह’न’न है, अभी मामला न्यायालय में लंबित है लिहाजा इस मामले में मीडिया को कुछ भी चलाने से रोका जाए।

Related Posts

Leave a Comment