Video: मछुवारों के साथ राहुल ने समुद्र में लगाई छलांग, पकड़ी मछली..समस्या को जानने का किया प्रयास

राहुल ने समुद्र में लगाई छलांग

राहुल गांधी इन दिनों केरल के दौरे पर हैं. यहां पर वह जनता के साथ-साथ हाल ही में मछुवारों से भी मिले। राहुल ने मछुवारों संग नाव से समुद्र में भी पहुंचे फिर इसके बाद मछुवारे मछली पकड़ने लगे. देखते ही देखते राहुल भी अचानक समुद्र में कूद गए और यह दृश्य देखकर हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल राहुल मछुवारों की समस्या जानने के लिए कोल्लम में पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने मछुआरों के जीवन का अनुभव लेने और उनकी समस्याओं को समझने के लिए समुद्र में नाव पर भी गए.

जब मछली पकड़ने के लिए जाल फेंका गया तो राहुल गांधी भी उत्सुकता दिखाते हुए बाकी मछुआरों के साथ पानी में कूद गए. बताया जा रहा है कि, इस दौरान राहुल एक स्क्वीड (मछली पकड़ने के लिए इस्तेमाल होने वाला घोंघा) पकड़ सके. राहुल का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है. जब वह मछुवारों संग समुद्र में छलांग लगते हैं और फिर मछली पकड़ने के लिए तैराकी करते नजर आये.

राहुल ने मछुआरों द्वारा बनाई गई ब्रेड और करी का लुत्फ उठाया

तट पर पहुंचने से पहले राहुल गांधी 10 मिनट तक तैरते रहे. राहुल गांधी ने जब समुद्र में छलांग लगाई उस दौरान उनके साथ नौका पर एक निजी सुरक्षा अधिकारी भी थे. वहीं कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने कहा कि राहुल गांधी बिना बताए ही समुद्र में उतर गए थे जिसे हम भी देखकर हैरान रह गए.

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/manickamtagore/status/1364833074496872449

राहुल गांधी ने इस दौरान मछुआरों को भरोसा दिया कि कांग्रेस पार्टी उनकी जरूरतों को चुनावी घोषणापत्र में शामिल करेगी. गौरतलब है कि केरल में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. यहां थांगस्सेरी तट पर एकत्र हजारों मछुआरों के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने वाम नीत एलडीएफ की सरकार पर गहरे समुद्र में मछली पकड़ने के लिए एक अमेरिकी कंपनी के साथ कथित अनुबंध को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने दावा किया कि इससे मछुआरों की आजीविका प्रभावित होगी.

Related Posts

Leave a Comment