पुष्पम प्रिया ने नितीश कुमार को दी बधाई, लिखा- नए कार्यकाल के लिए आपको शुभकामनाएं

पुष्पम प्रिया ने भी नितीश कुमार को दी बधाई

बिहार में शपथ ग्रहण समारोह शुरू हो गया है और एक बार फिर नितीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. सातवीं बार है जब उन्होंने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. अब सीएम पद की शपथ लेने के बाद नितीश कुमार को शुभकामनायें और बधाई सन्देश आना शुरू हो गए हैं. इस कड़ी में अब पुष्पम प्रिया (Pushpam Priya Congratulate Nitish Kumar) ने भी उनको बधाई संदेश दिया है.

शपथ ग्रहण समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा और सुशील मोदी सहित कई अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. वहीं विपक्षी महागठबंधन ने इस कार्यक्रम का बहि’ष्कार किया.

पुष्पम प्रिया ने दी नितीश कुमार को शुभकामनाएं

नितीश कुमार ने एक बार फिर बिहार के मुख़्यमंत्री पद की शपथ ले ली है. इसके साथ ही अब उनको बधाई देने का सिलसिला जारी है. इस कड़ी में प्लुरलस पार्टी की प्रमुख पुष्पम प्रिया ने भी उनको बधाई व सुभकामनायें दी.

Pushpam Priya chaudhary Grand Entry in Bihar Politics

पुष्पम ने लिखा- मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को नये कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं। वहीं अब पुष्पम के इस पोस्ट पर भी कई लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं. जाहिर है पुष्पम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी लोकप्रियता भी काफी अधिक है.

तेजस्वी यादव ने भी दी शुभकामनाएं

जी हां नितीश कुमार को तेजस्वी यादाव ने भी ट्वीट पर बधाई व शुभकामनाएं प्रेशित की हैं. उन्होंने कहा, ”आशा करता हूँ कि कुर्सी की महत्वाकांक्षा की बजाय वो बिहार की जनाकांक्षा एवं NDA के 19 लाख नौकरी-रोजगार और पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, सुनवाई जैसे सकारात्मक मुद्दों को सरकार की प्राथमिकता बनायेंगे.”

आज राजभवन में आयोजित समारोह में राज्यपाल फागू चौहान ने नीतीश कुमार को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी. शपथ ग्रहण समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, जे पी नड्डा, देवेन्द्र फडणवीस सहित बीजेपी के शीर्ष नेता मौजूद थे. वहीं विपक्षी दलों ने समारोह का बहिष्कार किया.

नीतीश कुमार के साथ होंगे दो डिप्टी सीएम

बिहार की नयी सरकार में उत्तर प्रदेश की तर्ज पर बीजेपी के दो उपमुख्यमंत्री बनने की संभावना है. कटिहार से चौथी बार विधायक निर्वाचित हुए तारकिशोर प्रसाद और बेतिया से विधायक रेणु देवी उपमुख्यमंत्री पद के मुख्य दावेदार हैं. तारकिशोर प्रसाद को बीजेपी विधानमंडल दल का नेता और रेणु देवी को उपनेता चुना गया है . नीतीश कुमार के अलावा राजग के चार घटक दलों बीजेपी, जदयू, हम पार्टी और वीआईपी के नेताओं को कैबिनेट में स्थान दिया गया है.

Related Posts

Leave a Comment