प्रियंका गांधी का बड़ा हम’ला, कहा- मोदी सरकार सब कुछ बेचने में लगी है, गोवर्धन पर्वत बचा लेना आप

प्रियंका बोलीं अब मोदी सरकार गोवर्धन पर्वत न बेच दे

इन दिनों उत्तर प्रदेश में सियासी पारा काफी बढ़ा हुआ है. किसानों के मुद्दे को लेकर हर कोई मोदी सरकार को घेरने में लगा है और जमकर हम’ला बोल रहा. इसमें प्रियंका गांधी यूपी में लगातार एक के बाद एक किसान महापंचायतों को संबोधित कर रही हैं. आज वह मथुरा में पहुंची थीं और यहां उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हम’ला बोला।

प्रियंका ने पीएम को कायर भी बता डाला और कहा कि, अब इस सरकार का अहंकार किसान तोड़ेगा।

गोवर्धन पर्वत को बचा के रखियेगा इसे भी न बेच दे मोदी सरकार

बता दें कि, प्रियंका गांधी ने राधे-राधे से भाषण शुरू किया और बांके बिहारी, यमुना मईया का जयकारा लगवाया. उन्होंने कहा कि यह धरती अहंकार तोड़ती है, इंद्र का अहंकार तोड़ने के लिए कृष्ण जी ने गोवर्धन पर्वत उठाया. बीजेपी सरकार ने भी अहंकार पाल लिया है. अन्न उपजाने वाला और बॉर्डर पर जवान भेजने वाले किसान 90 दिनों से सड़कों पर बैठे हैं.

प्रियंका ने कहा- सरकार लगातार सब कुछ बेच रही है, आप लोग गोवर्धन पर्वत बचा लीजियेगा, पता चला इसे भी इस सरकार ने बेच दिया। यही नहीं प्रियंका ने आरोप लगाया कि सरकार ने किसानों को प्रता’ड़ित किया. उनसे मिलने ना प्रधानमंत्री आए ना किसी को भेजा.

यह सब कुछ बेचने वाली सरकार है

प्रियंका ने बड़ा हम’ला करते हुए कहा- सब कुछ बेचने वाली सरकार को ये देश देख रहा है और आज इस देश की आवाज़ इसके खिलाफ उठ रही है, किसान अपने अधिकारों के लिए संघर्ष कर रहा है। काले कृषि कानून जब तक रद्द नहीं किए जाएंगे तब तक देश लड़’ता रहेगा

कांग्रेस महासचिव ने कहा, दिनकर जी ने कहा था, “जब ना’श मनुज पर छाता है, पहले विवेक म’र जाता है.” इस सरकार का विवेक मर चुका है, भगवान कृष्ण इनका अहंकार तोड़ेंगे. किसानों को आलू की फसल फेंकनी पड़ी. गन्ना का 15 हजार करोड़ बकाया है. लेकिन प्रधानमंत्री ने अपने लिए दो जहाज खरीद लिए. पेट्रोल, डीजल, गैस के दाम बढ़ रहे हैं, स्मार्ट मीटर से लू’ट हो रही है.

Related Posts

Leave a Comment