प्रियंका गांधी ने CM योगी पर साधा निशा’ना, कहा- सीएम बताएं ‘बेटी बचाओ या अप’राधी बचाओ’?

Priyanka gandhi takes on CM Yogi over hathras and Other case

पिछले कुछ समय से उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक कई आप’रा’धिक घट’नाएं हो रही हैं. इन सब को लेकर योगी सरकार सवालों के घे’रे में है. वहीं विपक्ष लगातार बढ़ रहे अप’राध को लेकर सीएम योगी पर निशा’ना साध रहे हैं. इसमें प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi takes on CM Yogi) का नाम सबसे आगे है. वह पिछले काफी समय से यूपी के बड़े मुद्दों और अप’राध को लेकर सीएम योगी को निशा’ने पर लिए हुए हैं.

इन सब के बीच अब एक बार फिर प्रियंका (Priyanka gandhi takes on CM Yogi) ने हाल ही में हुई एक घट’ना को लेकर सीएम पर नि’शाना साधा है. प्रियंका ने ट्विटर पर मुख्‍यमंत्री से सवाल किया, ‘क्‍या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस मिशन के तहत हो रहा है. बेटी बचाओ या अपरा’धी बचाओ.’ इसके साथ ही उन्होंने लखीमपुर खीरी जिले के एक थाने में भाजपा विधायक और उनके बेटे द्वारा बवा’ल मचाने वाली खबर भी साझा की है.

उन्होंने सवाल किया कि बलिया की घ’टना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है? बीजेपी विधायक खुलकर आरो’पी के साथ खड़े हैं. दरअसल भाजपा विधायक, उनके बेटे और समर्थकों द्वारा किए गए हं’गा’मे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घ’टना लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी थाना की बताई जा रही है. स्थानीय पुलिस अधिकारी जहां घट’ना को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं.

Related Posts

Leave a Comment