किसानों के समर्थन में केजरीवाल ने रखा उपवास, प्रकाश जावड़ेकर ने बताया पा’खंड.. कहा- यह ढोंग

kejriwal ke upwas ko प्रकाश जावड़ेकर ने बताया पाखंड

किसानों का आंदोलन लगातार जारी है और यह बढ़ता ही जा रहा है. देश भर से अब किसानों को समर्थन मिल रहा है, हजारों किसान अलग-अलग शहरों से दिल्ली पहुंच रहे हैं. वहीं किसानों ने बीते दिन भूख हड़’ताल का एलान किया था और उसके मुताबिक अब किसानों का यह अनशन शुरू हो चुका है. किसानों का साथ देते हुए आप पार्टी के नेता भी भूख हड़’ताल पर बैठ गए हैं. वहीं सीएम केजरीवाल भी अपने घर पर उपवास पर बैठे हैं. इसको लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash javdekar Takes on Kejriwal) ने तंज कस्ते हुए इसे पा’खंड करार दिया है.

जाहिर है बीते दिन दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने किसानों के भूख हड़’ताल का साथ देने की बात कही थी और आज सुबह 10 बजे से आप पार्टी के बड़े नेता और कार्यकर्त्ता उपवास पर बैठ गए हैं.

जावड़ेकर बोले- केजरीवाल जी यह आपका पाखंड है

किसानों द्वारा भूख हड़’ताल पर बैठने के एलान को आप सरकार ने समर्थन दिया। आज सभी नेता उपवास पर हैं. वहीं इन सब को लेकर अब प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar takes on kejriwal) ने केजरीवाल पर निशा’ना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- केजरीवाल जी ये आपका पाख’ण्ड है। आपने पंजाब विधानसभा चुनावों में वादा किया था कि जीतने पर APMC कानून में संशोधन किया जाएगा।

नवम्बर 2020 में आपने दिल्ली में कृषि कानूनों को अधिसूचित भी किया और आज आप उपवास का ढों’ग कर रहे हो। यह कुछ और नही बल्कि पाख’ण्ड ही है. वहीं अब उनका यह ट्वीट काफी चर्चा में बना हुआ है और लोग भी इसको लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सामूहिक उपवास पर बैठे आप नेता

आप नेताओं का सामूहिक उपवास कार्यक्रम सुबह शुरू हो चुका है. इसमें दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन, गोपाल राय और अन्य पार्टी नेता दिल्ली पार्टी मुख्यालय में मंच पर उपवास में बैठ गए हैं. उपवास सुबह 10 बजे शुरू हुआ, जो शाम 5 बजे तक चलेगा.

किसानों के साथ AAP नेताओं का उपवास शुरू

आप के इस उपवास में म्यूजिशियन का बैंड बुलाया गया है. बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी पार्टी आफिस में पहुंचकर उपवास में शामिल हो रहे हैं. हालांकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने घर पर ही उपवास कर रहे हैं. पार्टी नेताओं का कहना है कि अरविंद शाम 4 बजे पार्टी आफिस पहुचेंगे और अपना उपवास खोल कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे.

उपमुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार को बताया किसान विरो’धी

उपवास के लिए बने मंच से उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार को किसान विरो’धी बताया. मनीष सिसोदिया ने कहा कि केंद्र की सरकार कुछ व्यापारीयों को फायदा पहुचाने और किसानों के प्रॉफिट पर अड़ं’गा डालने के लिए ऐसे तीन कानून लाये हैं, जिससे किसानों को कुछ नहीं मिलेगा.

सिसोदिया ने कहा कि बासमती चावल 2800 से रुपये के हिसाब से बिकना चाहिए वो 1100- 1200 रुपये में बिक रहा है. पूरे देश का किसान इसीलिए इन तीनों कानून के खिलाफ है. ये सरकार किसान विरो’धी है.

Related Posts

Leave a Comment