शाहरुख़ की टीम KKR के जीतने पर न्‍यू’ड हो गई थीं Poonam, अब शादी के 12 द‍िन बाद पति को भिजवाया जेल

अपने बो’ल्ड अंदाज और आईपीएल के दौरान KKR के जीतने पर न्‍यू’ड पोज देने वाली मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey फ‍िर वि’वा’दों में हैं। दरअसल हाल ही में पूनम ने अपने बॉय फ्रेंड से शादी की थी. वहीं अब शादी के 10-12 दिन बाद ही उन्‍होंने पति पर छे’ड़छा’ड़ का आरोप लगा जे’ल भिजवा दिया है।

पूनम पांडे बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे (Poonam pandey or Sam Bombay) संग इसी महीने शादी के बंधन में बंधी। पूनम ने सोशल मीडिया पर सितंबर के दूसरे हफ्ते में शादी की फोटोज शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी थी। दोनों कुछ वक्‍त पहले गोवा गए थे।

कहा गया था वह हनीमून मनाने जा रहे हैं. लेकिन यहां पूनम पांडे ने अपने पति के खि’लाफ छे’ड़छा’ड़, मा’रपी’ट और धम’की देने का केस (Poonam filed case on His Husband) दर्ज करवा दिया। पूनम पांडे अपने हॉ’ट फोटोज और वीडियोज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर वह कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं जिससे तह’ल’का मच जाता है। फ‍िल्‍म न’शा में नजर आईं पूनम पांडे अक्सर कॉ’न्ट्रो’वर्सी को लेकर सुर्खियों रहती हैं।

KKR के जीतने पर दिए थे न्‍यू’ड पोज

पूनम पांडे 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान चर्चा में आई थीं. जब उन्होंने इंडिया टीम की जीत पर न्यू’ड होने का वादा कर दिया था। बीसीसीआई के मना करने और लोगों की ना’रा’जगी के बाद उन्होंने यह नहीं किया था। हालांकि साल 2012 के आईपीएल के दौरान KKR के जीतने पर उन्‍होंने न्‍यू’ड पोज दिए थे और सोशल मीडिया पर सन’स’नी मचा दी थी।

खुद बताई थी अपनी लवस्‍टोरी

पूनम पांडे (Poonam Pandey Love story) ने अपनी लव स्‍टोरी के बारे में भी खुद बताया था। वह सैम को तीन साल से जानती थीं और पिछले दो साल से लिव इन में रह रही थीं। पूनम पांडे और सैम बॉम्बे (Poonam or sam bombay) की मुलाकात एक प्रोजेक्ट के दौरान हुई थी। पूनम पांडे ने बताया था- ‘पहली मुलाकात के बाद सभी कुछ एक रोमां’टिक बॉलीवुड फिल्म की तरह हुआ। हम दोनों कई मामलों में एक जैसे हैं। वह मेरा बेस्ट फ्रेंड है। सबसे अच्छी बात ये है कि हम दोनों इतने करीब हैं कि एक दूसरे के मन में क्या है, इसे काफी अच्छी तरह से पढ़ लेते हैं।’

Related Posts

Leave a Comment