उर्मिला के समर्थन में आई पूजा भट्ट, कंगना ने बताया था सॉफ्ट पो’र्न एक्ट्रेस..पूजा ने किया बचाव

बॉलीवुड की क्वीन कंगना इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से पं’गा ले रही हैं. जो भी उनके बयानों के विपरीत जा रहा है वह उसको करारा जवाब दे रही हैं. सुशांत मामले के साथ ही जबसे ड्र’ग्स क’ने’क्शन सामने आया है. उसके बाद से तो कंगना फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर हम’लावर हैं. तो वहीं कंगना के इन बयानों को लेकर उर्मिला मातोंड़कर (Urmila Matondkar) ने कहा था कि कंगना बेवजह वि’क्टि’म और महिला कार्ड खेल रही हैं। उन्हें अगर ड्रग्स को लेकर ल’ड़ा’ई करनी है तो उन्हें अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से शुरुआत करनी होगी।

इसके बाद कंगना रनौत ने उर्मिला (Kangana vs Urmila) को उनके इस बयान पर ‘सॉफ्ट पॉ’र्न स्टार’ कह डाला। कंगना रनौत के इस स्टे’ट’मेंट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने आ’प’त्ति जताई। उर्मिला मातोंडकर का सपोर्ट करते हुए कंगना पर धा’वा बोला। हाल ही में फिल्ममेकर और एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt support Urmila Matondkar) उर्मिला मातोंडकर के सपोर्ट में उतरीं।

पूजा ने उर्मिला को बताया दिग्गज अभिनेत्री

पूजा ने उर्मिला का स्पोर्ट करते हुए फिल्मों की एक लिस्ट साझा करते हुए उन्हें एक दिग्गज अभिनेत्री बताया है. पूजा ने कहा- उर्मिला मातोंडकर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई शानदार फिल्में कीं। इसमें रं’गी’ला, स’त्या, एक हसी’ना थी और कई फिल्में शामिल रहीं। उनकी एक्टिंग स्किल्स काबिले-तारीफ रही। पूजा भट्ट ने उर्मिला के पक्ष में ट्वीट करते हुए लिखा, ‘उर्मिला मातोंडकर आप एक लेजेंड हैं। रं’गी’ला फिल्म देखना हम सभी के लिए एक ट्रीट थी, इमोशनली भी और विजुअली भी। आपने सभी एक्ट्रेस के लिए एक बार सेट किया। हम सभी लोग, को-स्टार्स और पूरी जेनेरशन जो फिल्में देखना पसंद करती है आपकी शानदार एक्टिंग स्किल्स की का’यल है। सेंशु’एलि’टी और गरिमा, दोनों ही की आप मूरत हैं। रिस्पेक्ट।’

इससे पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्र’ग्स कल्चर पर ट्वीट करते हुए पूजा भट्ट ने लिखा था कि क्या समाज के अं’तिम हा’शि’ए पर रहने वाले लोगों की कोई परवा’ह करता है। जो ड्र’ग्स का इ’स्ते’माल करते हैं. ताकि उनकी लाइफ का दुख दूर हो जाए? वह अपने सपनों को पाने के लिए बहुत ही टूटे हुए होते हैं और गरीबी और दुखों के बीच इन सब चीजों का इस्तेमाल करने लगते हैं? क्या कोई इनका जीवन सुधारने में दिलचस्पी रखता है? पूजा भट्ट की इस पोस्ट पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग पूजा भट्ट के समर्थन में बात लिख रहे हैं तो कुछ ने उनकी बात का वि’रोध किया है।

Related Posts

Leave a Comment