दूल्हे ने WhatsApp पर लगाया फाय’रिंग वीडियो का स्टेटस, पुलिस ने लगा दी लंका! जानें पूरा मामला

दूल्हे ने WhatsApp पर लगाया फायरिंग वीडियों का स्टेटस

वैसे तो सोशल मीडिया एक अच्छा प्लेटफॉर्म माना जाता है. दूर बैठकर अपने लोगों तक अपना सन्देश पहुंचाना हो या फिर उनसे बात करना। सब कुछ पल भर में हो जाता है. लेकिन कहते हैं न कभी कभी आपकी एक गलती आपको मुसीबत में डाल देती है जिसका आपको अंदाजा भी नहीं होता। ऐसा ही हाल ही में एक दूल्हे के साथ हुआ. दरअसल दूल्हे ने अपने शादी का एक वीडियो व्हाट्सप स्टेटस पर लगाया जिसके पुलिस ने उसके खिलाफ एक्शन लिया और केस दर्ज हो गया. ऐसा कहा जा रहा है कि, पुलिस दूल्हे को गिरफ्तार भी कर सकती है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हैरान करने वाला मामला है झारखंड की राजधानी रांची का जहां शादी में एक हर्ष फाय’रिंग का मामला सामने आया है. दूल्हे ने अपनी ही शादी में ता’बड़तो’ड़ फाय’रिंग की और फाय’रिंग के वीडियो को अपने WhatsApp स्टेटस पर लगा दिया. वहीं से यह वीडियो वायरल हुआ और पुलिस तक पहुंच गया. रिपोर्ट की मानें तो पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शादी में फाय’रिंग के मामले में आरो’पित शोभित को गिरफ्तार किया जाएगा.

हर्ष फायरिंग का वीडियो लगाना दूल्हे को पड़ा भारी

बताया जा रहा है कि दूल्हे ने ही फाय’रिंग से संबंधित वीडियो अपने वॉट्सएप स्टेटस में लगाया था. उसी स्टेटस से लेकर वीडियो वायरल किया गया, जो घूमते-घूमते पुलिस तक पहुंच गया. पुलिस के अनुसार इस फाय’रिंग से किसी को भी गो’ली लग सकती थी. वहीं एक और हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है जिसमे बताया जा रहा है कि, इससे पहले शोभित सिंह फ्रॉ’ड के मामले में जेल गया था.

रांची पुलिस का कहना है कि सबूत के लिए सीसीटीवी फुटेज को निकाला जा रहा है. आरोपी को किसी भी हाल में ब’ख्शा नहीं जाएगा. उसे सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. पुलिस का कहना है कि आरोपी शोभित सिंह आप’राधि’क प्रवृत्ति का आदमी है, वो पहले भी जेल जा चुका है.

Related Posts

Leave a Comment