चुनावी तैयारियों के बीच बिहार के एक सरकारी स्कूल से मिली श’राब की खेप! हेडमास्टर समेत 3 गिरफ्तार

इन दिनों बिहार में सियासी हल’चल काफी तेज है. जाहिर है प्रदेश में विधानसभा (Bihar Assembly Election) चुनाव की तैयारी चल रही है जिसको लेकर सभी नेता जनता के बीच जाकर लुभावने वादे करते दिख रहे हैं. इसी बीच एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि, एक सरकारी स्कूल (Police found Wine Bottels In school) से पुलिस ने श’राब की बड़ी खे’प बरा’मद की है.

3 लोगों को गिर’फ्तार भी कर लिया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्वी चंपारण के एक सरकारी स्कूल से श’रा’ब (Wine Bottels in School) की बड़ी खे’प बरा’मद की गई है। पुलिस ने इस मामले से जुड़े 3 लोगों को गि’र’फ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तेतरिया थाना क्षेत्र के काशीपकड़ी मध्य विद्यालय में छा’पेमा’री कर पुलिस ने वहां छि’पा’कर रखी गई 169 कार्टन विदेशी श’रा’ब ज’ब्त की है। बताया जा रहा है कि, इस मामले में पुलिस ने हेड मास्टर समेत 3 लोगों को गिर’फ्तार भी कर लिया है.

मोतीपुर के दो श’रा’ब मा’फिया’ओं के नाम भी सामने आये हैं। कुछ लोकल धं’धे’बाज हैं। शिक्षकों के नि’शानदे’ही पर अन्य लोगों की गि’रफ्ता’री के लिये छा’पेमा’री जारी है। विद्यालय की चाबी प्रधानाध्यापक के पास थी। एचएम को उसके गांव घेघवा से बुलाकर ताला खुलवाने पर स्कूल के कमरे से श’रा’ब बरा’मद की गयी। पूछताछ के दौरान शिक्षक ने कई लोगों का नाम बताया है। गिरफ्तार एचएम शिव शंकर प्रसाद व राजेन्द्र रजक को न्यायिक हिरा’सत भेज दिया गया।

स्कूल के कमरों में छिपाई गई थी श’राब

जी हां इस छा’पेमा’री के बाद यह जानकारी सामने आई है कि, स्कूल के कमरों में श’रा’ब छिपाई जाती थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि विद्यालय के कमरा को श’रा’ब छिपाने के लिये उपयोग किया जा रहा था। कई माह से यह धं’धा चल रहा था। रात में बाइक सवार विद्यालय के पास रुक कमरे से श’रा’ब की बोतल लेकर निकल जाते। चार डि’लीा’वरी बॉय इस धं’धे में शमिल हैं। गांव के लोगों को सं’दे’ह हुआ तो पुलिस को सूचना दी थी।

Related Posts

Leave a Comment