बंगाल के कांथी में गरजे PM मोदी, कहा- दीदी से 10 साल के काम का हिसाब पूछो तो गाली देती हैं..

भाजपा को एक वोट न दें, बाकी जिस भी पार्टी को देना हो दे देना- जब टिकैत ने बंगाल में खोला मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा

बंगाल में चुनाव की तारीख जैसे जैसे करीब आ रही है उसके साथ ही सियासी गर्मी और बयानबाजी भी तेज होती नजर आ रही है. एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी ममता बनर्जी पर जबरदस्त हम’लावर नजर आ रहे हैं. तो वहीं ममता दीदी भी पलटवार कर रही हैं. भाजपा के सभी बड़े नेता और मंत्री लगातार टीएमसी और ममता बनर्जी पर आरोप लगा रहे हैं. इस कड़ी में आज पीएम मोदी (PM Modi angry on Mamta Didi) ने कांथी में एक जनसभा को संबोधित किया और ममता दीदी पर जमकर बरसे।

पीएम मोदी ने जनता का आभार जताया और कहा कि, इतनी भारी संख्या में आप लोग आये हैं यह दर्शा रहा है कि, 2 मई दीदी है. वह कहते हैं कि, अब बंगाल की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है. मोदी कहते हैं- दीदी इस बात से बौख’लाई हुई हैं ​कि बंगाल के लोग उनका खेला समझ गए हैं, इसलिए तृणमूल वाले आजकल झूठ और प्रपंच पर उतर आए हैं.

दीदी से अगर उनके 10 साल के काम का हिसाब मांगों तो वो जवाब नहीं देती हैं बालककी गालियां देने लगती हैं. गुस्सा करती हैं, दीदी आपको नंदीग्राम ने बहुत कुछ दिया अब आप नंदीग्राम के लोगों को बदनाम कर रही हो.

पीएम ने अपने भाषण में आगे कहा- दीदी के राज में यहां हिं’सा और ब’म धमा’कों की खबरे आती है. पूरे-पूरे घर उड़ जाते है ध’माकों से और दीदी की सरकार सिर्फ देखती रहती है. इस स्थिति को हमें मिलकर बदलना होगा. बंगाल को शांति चाहिए, स्थिरता चाहिए, ब’म-बंदू’कों और हिं’सा से मुक्ति चाहिए.

मोदी दो तीन बार जोर जोर से कहते हैं- दीदी ओ दीदी.. अरे दीदी जाग जाइये। उन्होंने कहा- मुझे बार बार बोलना पड़ता है क्योंकि दीदी सुनती नहीं हैं. पीएम कहते हैं- आप सभी ने ममता दीदी को 10 साल काम करने का मौका दिया. आपके बीच आकर उन्हें अपने काम का हिसाब देना चाहिए. लेकिन दीदी आपको हिसाब नहीं दे रही बल्कि हिसाब मांगने वालों को गालियां दे रही हैं, उन पर गुस्सा कर रही हैं.’

Related Posts

Leave a Comment