पकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने भारत को दी परमा’णु ह’मले की धम’की, कहा-अगर मुसलमानों को कुछ

Pakistan warn India for parmanu attack

पाकिस्तान अपनी हर’कतों से बाज नहीं आता है। आए दिन ऐसा कोई ना कोई स्टेटमेंट देता रहता है। जिसकी वजह से वह लगातार सुर्खियों में रहता है. एक बार फिर से पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद (Pakistan Rail Minister) ने भारत के खिलाफ पर’मा’णु ब’म का इस्तेमाल करने की धम’की दे डाली है।

यु’द्ध से पीछे नहीं हटेगा सीधे परमा’णु ह’मला करेगा

गौरतलब है कि, पाकिस्तान अपनी ना’पा’क हर;कतों से बा’ज नहीं आता है. समय समय पर वह कभी सी’जफा’यर का उ’ल्लं’घन करता है. तो कभी कुछ और. इसी बीच अब उसने एक बार फिर बचखानी हर’कत करते हुए गी’दड़ भ’भ’की (Pakistan Rail Minister wa’rn India for Parmanu) दी है. भारत के साथ तना’व को लेकर रशीद ने सीधे-सीधे दावा किया है कि पाकिस्तान ने अपना ह’थि’यार तैयार रखा हुआ है. अगर उसे जरूरत पड़ी तो वह हो पा’रंपरिक यु’द्ध से पीछे नहीं हटेगा, सीधे परमा’णु ह’मला करेगा । जिसमें असम तक को निशा’ना बनाया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ऐसा पहली बार नहीं है जब रशीद ने ऐसा बयान दिया है. एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान वैश्विक राजनीति के समी’कर’णों पर बात करते हुए रशीद ने कहा कि आज चीन अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा और ब्रिटेन के खिलाफ खड़ा है. जबकि अपने नए दोस्तों नेपाल, श्रीलंका, ईरान और रूस के साथ नया ब्लॉ’क बना रहा है. रशीद ने कहा कि ऐसे में पाकिस्तान को चीन के साथ खड़ा होना चाहिए.

भारत ने ह’मला किया तो कन्वे’न्श’न वॉ’र की कोई भी गुं’जा’इश नहीं बचेगी

जानकारी कि आपको बता दें कि राशिद ने यह भी कहा है कि अगर पाकिस्तान पर भारत ने ह’मला किया तो कन्वे’न्श’न वॉ’र की कोई भी गुं’जा’इश नहीं बचेगी. यह आखरी वॉ’र होगी। ऐट’मी जं’ग होगी. हमारा ह’थि’या’र कैलकुलेटेड, छोटा, परफेक्ट और नि’शा’ने पर है। असम तक टार’गेट कर सकता है. इतना ही नहीं पाकिस्तान के पास कन्वेन्शन वॉ’र की गुं’जा’इश कम है. इससे कुछ हफ्ते पहले उन्होंने भारत को ध’म’की देते हुए यह तक कह दिया था कि, पाकिस्तान के पास सवा सौ ग्राम में ढाई सौ ग्राम के पर’मा’णु ब’म भी है, जो अपना काम बखूबी करना चाहते हैं।

Related Posts

Leave a Comment