पाकिस्तान के रेल मंत्री ने नवाज शरीफ को बताया भारतीय एजेंट, कहा- वह PM मोदी से करते हैं बात..

Nawaj sharf is Indian agent

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. लेकिन अब उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसको लेकर उनको अपने ही मुल्क में भी काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही अन्य जगहों पर उनका मजाक बनाया जा रहा है. दरअसल शेख रशीद ने पूर्व पीएम नवाज शरीफ (Nawaz Sharif Is a Indian Agent) को भारत का एजेंट बताया. साथ ही कहा कि नवाज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बात भी करते हैं.

शेख रशीद ने नवाज शरीफ पर यह आरोप ऐसे समय पर लगाया है जब वि’प’क्षी दलों का पाकिस्‍तानी सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के साथ मुलाकात का मामला ग’रम होता जा रहा है.

नवाज शरीफ एक भारीतय एजेंट हैं

पाकिस्तान के कुछ नेता ऐसे हैं जो अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. इनमे से ही एक हैं रेल मंत्री शेख रशीद. हाल ही में उन्होंने नवाज शरीफ (Nawaj Sharif is A Indian Agent) को लेकर बयान दिया जो अब हर तरफ चर्चा में बना हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शेख रशीद ने कहा कि नवाज शरीफ के सेना वि’रो’धी भाषण की वजह से उसका भारतीय मीडिया में जोरदार कवरेज किया गया. उधर, प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी कहा है कि, नवाज शरीफ ने देश की सेना की आलोचना करके भारत का पक्ष लिया है. रशीद ने कहा कि, नवाज शरीफ ने देश को बां’टने का प्रयास किया है. उन्‍होंने कहा कि देश के बाहर जाकर नवाज शरीफ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करते हैं. उन्‍हें इसकी पूरी जानकारी देश के सामने रखनी चाहिए.

रशीद ने कहा कि नवाज शरीफ को यह बताना चाहिए कि उन्‍होंने कितनी बार ओसामा बिन लादेन से मुलाकात की और उन्‍हें कतर से कितना दान मिला था. वहीं, दूसरी तरफ, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई शहबाज शरीफ को लाहौर में गिरफ्तार कर लिया गया है. उनकी जमानत याचिका लाहौर हाई कोर्ट से खा’रिज होने के बाद गिरफ्तार किया गया.

Related Posts

Leave a Comment