द’र्द’नाक: 74 साल के बुजुर्ग को फ्रीजर में किया बंद, परिवार कर रहा था मर’ने का इंतजार और फिर..

Man Kept in deep freezer

कई बार ऐसे मामले सुनने को मिलते हैं जो अंदर तक झ;कझो’र कर रख देते हैं. बुजुर्गों के साथ गलत व्यवहार और उत्पीड़न की कई खबरें देखने को मिलती हैं. लेकिन अब तमिलनाडु के सलेम में एक द’र्दना’क और चौं’काने वाला वाकया सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 74 साल के बी’मा’र एक बुजुर्ग (Old Man Put Into Deep freezer By Family) को परिवार वालों ने मर’ने के लिए फ्रीजर में बंद कर दिया.

बीमा’र बुजुर्ग व्यक्ति को फ्रीजर में कर दिय बंद

लेकिन कहते हैं न भगवान जब जिसके साथ हो तो आखिर उसका कोई क्या कर सकता है. तो इन बुजुर्ग व्यक्ति के साथ भी ऐसा ही हुआ. फ्रिज (Old Man Put Into Deep Freezer) में बंद रहने से सांस लेने के लिए त’ड़प रहे बुजुर्ग को बचा लिया गया है. आपको बता दे कि, यह मामला कुछ समय पहले का है जिसके सामने आने के बाद हर कोई हैरान है.

जब फ्रीजर बॉक्स को वापस लेने के लिए एजेंसी का एक कर्मचारी उनके घर पर आया तो देखा कि उसमें बुजुर्ग त’ड़प रहा है. उसने उसे जिं’दा देखकर जल्द ही ह’ल्ला कर बुजुर्ग को बचाया. 74 वर्षीय बुजुर्ग के भाई ने एक एजेंसी से इस बॉक्स को किराए पर लिया था.

गं’भीर हा’लत में भी परिजनों ने डिस्चार्ज करवाया था

अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि 74 साल के बुजुर्ग को गं’भीर हा’लत में भी परिजनों ने क्यों डिस्चार्ज करवाया था और भाई ने क्यों फ्रीजर बॉक्स मंगवाया था. क्या भाई बुजुर्ग को मा’रना चाहता था.

पुलिस ने मामले में लाप’रवा’ही बरतने और किसी की जा’न जो’खिम में डालने का केस दर्ज किया है. बुजुर्ग व्यक्ति एक प्राइवेट कंपनी में स्टोर कीपर की नौकरी से रिटायर हुए थे. वो अपने भाई और भतीजी के साथ रहते थे.

Related Posts

Leave a Comment