रिया ने सुशांत की बहन पर लगाए गं’भीर आरोप, कहा- श’राब के न’शे में उन्होंने मे’रे साथ…

Rhea Blame Sushant sister

सुशांत मामले में जैसे जैसे जांच आगे बढ़ रही है. उसके साथ ही रिया पर शि’कं’जा कस’ता नजर आ रहा है. वहीं रिया खुद के बचाव में लगातार नई नई चाल चल रही है. लेकिन अब रिया ने कुछ ऐसा कर दिया है कि, वो फिर से सुशांत के फैंस के निशा’ने पर आ जाएँगी। दरअसल रिया के वकील ने एक ब्यान जारी कर उनकी तरफ से सफाई पेश की है. जिसमे रिया ने सुशांत की बहन (Rhea Blame Sushant sister) पर कई गं’भीर आरोप लगाए हैं.

सुशांत की बहन ने मेरे साथ कुछ ऐ’सा किया

जी हां रिया लगातार सवालों के घेरे में घिरती नजर आ रही हैं. एक तरफ वह ईडी के सवालों का जवाब नहीं दे पा रही. तो दूसरी तरफ उनकी पूरी पो’ल एक एक करके खुल रही है. तो अब रिया ने खुद का बचाव करते हुए सुशांत की बहन पर ही आ’रोप (Rhea Blame Sushant sister) लगा दिए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने कहा, “अपने रि’श्ते के शुरुआती कुछ महीने के दौरान जब वह सुशांत के घर गई थीं, उस वक्त अभिनेता की बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ उन्हीं के साथ रहते थे. अप्रैल, 2019 के आसपास एक रात रिया और प्रियंका दोनों एक पार्टी में गई हुई थीं. प्रियंका ने काफी ज्यादा श’रा’ब पी ली थी, जिसके चलते वह पार्टी में पु’रु’षों के साथ-साथ महिलाओं सं’ग भी अ’जी’ब हर’कतें करने लगी थीं.

यही नहीं रिया ने आगे जहा कि, इसके बाद वह प्रियंका (सुशांत की बहन) को जैसे-तैसे सुशांत के घर ले आईं. घर लौटने के बाद सुशांत और उनकी बहन ने श’राब पी’ना जारी रखा, जबकि रिया सो गईं, क्योंकि अग’ले दिन उन्हें शू’टिं’ग पर जाना था.”

सुशांत की बहन ने जब’रद’स्ती छूने की को’शिश की

यह ही नहीं रिया ने बेहद गं’भीर आरोप लगाते हुए कहा कि, “वह सुशांत के कमरे में सो रही थीं. जब अचानक उनकी आंख खुली तो उन्होंने प्रियंका को अपने साथ बि’स्तर में पाया जो जब’रद’स्ती उन्हें छू’ने की कोशिश कर रही थीं. रिया इस बात से बेहद है’रान हो गईं और उन्होंने प्रियंका को कमरे से तुरंत निकल जाने को कहा. इसके बाद रिया खुद ही घर से निकल गईं. रिया ने इस बारे में सुशांत को बताया और इस बात को लेकर सुशांत और उनकी बहन के बीच ब’हस भी हुई. इस वाकये के चलते सुशांत और रिया के परिवार के बीच सं’बं’ध शुरू से ही तना’वपू’र्ण रहे थे.”

Related Posts

Leave a Comment