CBI जांच की मांग को लेकर लोग जगह जगह कर रहे थे प्रद’र्शन, अब पूरी हुईं उन सभी की मांग..

सुशांत केस में सीबीआई जांच (CBI Investigate Sushant case) की मांग को लेकर देश भर में लोग आवाज उठा रहे थे. बिहार के राजनीतिक दलों और नेताओं के साथ ही कई सामाजिक संगठन भी लगातार यह मांग कर रहे थे। कई लोग सड़क पर भी उतरे तो सोशल मीडिया पर लगातार लोग कैम्पेन चलाते रहे.

तो अब आखिरकार उन सब को ख़ुशी हुई है और उनकी मुहीम रंग ले आई. केंद्र ने बिहार सरकार की सिफा’रिश को मंजूर करते हुए मामले की जांच सीबीआई (CBI Will Investigate Sushant case) को सौंप दी है.

सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग को लेकर बिहार में जस्टिस फॉर सुशांत और कर’णी सेना के नेतृत्व में सभी क्षत्रिय संगठन में प्र’द’र्शन किया था. उस समय दावा किया गया था कि बिहार में 250 से ज्यादा स्थानों पर कर’णी सेना के नेतृत्व में सभी क्ष’त्रिय संगठन के लोगों ने मा’र्च आयोजित किया, सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री बिहार के मुख्यमंत्री को यह पत्र भेजा था।

हालांकि राजस्थान में भी कर’णी सेना के नेतृत्व में प्र’दर्श’न करके ज्ञापन दिए गए थे। तो अब आखिरकार उन सब को ख़ुशी हुई है और उनकी मुहीम रंग ले आई.

Related Posts

Leave a Comment