इधर नितीश कुमार बने मुख्यमंत्री.. उधर शख्स ने का’ट ली अपनी उंगली, पहले भी कर चुका है ऐसा..

नितीश के सीएम बनने की ख़ुशी में शख्स ने काटी अपनी उंगली

नितीश कुमार एक बार फिर सीएम पद संभाल चुके हैं. विधानसभा का सत्र भी शुरू हो गया है. इसी बीच अब एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है.जाहिर है नितीश के सीएम बनने पर उनके समर्थकों के बेचन ख़ुशी की लहर है. लेकिन क्या आपको पता है कि, एक ऐसा समर्थक (Nitish Kumar Fan chop his Finger) भी है जिसने ख़ुशी में काफी अजीब हरकत की है.

नितीश कुमार के हर बार सीएम बनने पर का’ट लेता है एक उंगली

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीतीश कुमार के फिर से मुख्यमंत्री बनने के बाद बिहार के जहानाबाद में रहने वाले अनिल शर्मा नाम के एक शख्स ने अपनी चौथी अंगुली का’टकर भगवान को अर्पित कर दी। इससे पहले अनिल अपनी तीन अंगुलियां का’ट चुके हैं।

बताया जा रहा है कि जहानाबाद के रहने वाला अनिल शर्मा (Nitish Kumar Big Fan) नीतीश कुमार का जबरदस्त प्रशंसक है और वो नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने पर हर बार अपनी एक अंगुली का’टकर भगवान को चढ़ा देता है। इसी कड़ी में अनिल शर्मा ने सोमवार को अपनी चौथी अंगुली का’टकर गोरैया बाबा के मंदिर में चढ़ा दी।

ऐसा करने से खुशी मिलती है

वहीं अब अनिल नामक इस व्यक्ति की दीवानगी और पागलपन देख इलाके के लोग हैरत में हैं। अनिल (Nitish Kumar Fan chop his finger) का कहना है कि उसे ऐसा करने से खुशी मिलती है। अनिल शर्मा के मुताबिक उसने इस बार भी गोरैया बाबा के मन्नत मांगी थी कि बिहार के मुख्यमंत्री की गद्दी नीतीश कुमार को ही मिले। उनकी मन्नत भगवान ने सुन ली है इसलिए उन्होंने अपने हाथ की एक अंगली का’ट कर गोरैया बाबा को भेंट कर दी।

ऐसा कहा जाता है कि, अनिल शर्मा आसपास के क्षेत्र में अली बाबा नाम से मशहूर है। वो 2005 और 2010 कि चुनावी जीत पर अपनी हाथ की अंगुली का’ट चुका है। इस कदर दीवानगी देख हर कोई हैरान है तो कुछ लोग उसको पागल भी समझने लगे हैं. जाहिर है इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान है. लेकिन कहते हैं न फैन हो तो जबरा, यहां पर वही कहानी नजर आ रही है.

Related Posts

Leave a Comment