राम मंदिर बनने से बेहद खुश है यह यह मुस्लिम युवती, बनवाया श्रीराम का टैटू..

Ikra Khan make tatto of shri raam on hand

5 अगस्त को भूमि पूजन के साथ यह सपना साकार होने जा रहा है। इस उत्सव में पूरा देश शामिल है। धर्म नगरी वाराणसी में राम भक्तों अलग-अलग तरीके से इस पल को यादगार बनाने में लगे हुए हैं।

इस दौरान एक राम भक्त मुस्लिम युवक गंगा जमुनी तहजीब का उदाहरण पेश किया। दरअसल इसी वक्त ने मिसाल देने के लिए अपने हाथ पर श्री राम के नाम का एक परमानेंट टैटू बनवाया है।

पीएम मोदी की प्रशसंक है इक्रा खान

इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सिगरा स्थित एक टै’टू जोन शॉप पर एक मुस्लिम युवती पहुंची, यहां उसने अपने हाथ पर श्रीराम का टैटू बनवाया। युवती का नाम इक्रा खान है, वह पीएम मोदी की प्रशसंक है। इस बात को कहती है कि उनका सपना था कि राम मंदिर का निर्माण हो और उन्हें काफी बेसब्री से इंतजार था।

मुस्लिम महिला दिखाया गया जो’श देखकर दुकानदार ने भी राम भक्ति में अपना योगदान दिया और राम नाम के टैटू बनवाने वालों के लिए टैटू बिल्कुल फ्री में बनाए हैं। दुकानदार अशोक गोगिया का कहना है कि सनातन धर्म में विश्वास रखने वालों के लिए यह सबसे बड़ा त्यौहार है। ऐसे में मैंने भी अपनी भक्ति को इसमें समर्पित किया है। राम नाम के टैटू करवाने का यह ऑफर 5 अगस्त तक लगातार जारी रहेगा। जो भी राम भक्त आएगा उसे राम नाम का टैटू फ्री में बनाया जाएगा फिर चाहे वह स्थाई हो या फिर स्थाई हो।

Related Posts

Leave a Comment