सुशांत केस: बिहार की एक कोर्ट ने सलमान करण जौहर समेत 8 स्टार्स को भेजा नोटिस, जाने पूरा मामला

सुशांत केस (Sushant case) में देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां ईडी, सीबीआई और एनसीबी जांच में जुटी हुई हैं। जहां एक तरफ इस केस में हर दिन बड़े खुलासे हो रहे हैं, वहीं एनसीबी रिया चक्रवर्ती समेत कई गि’रफ्ता’रियां कर चुकी है। इसके साथ ही अब एम्स की डॉक्टर्स की फाइनल रिपोर्ट भी जल्द आने वाली है. जिससे इस बात का पता लगाया जा सकेगा कि सुशांत ने आ’त्मह’त्या की या फिर उनका म’र्ड’र किया गया।

सलमान खान, करण समेत कई स्टार्स को कोर्ट में होना होगा पेश

तो वहीं अब इस मामले को लेकर लगातार कई फिल्म स्टार्स की आलोचना हो रही है और वह सवालों के घेरे में बने हुए हैं. साथ ही सुशांत के फैंस का गुस्सा भी उन लोगों पर निकल रहा है. तो वहीं अब इस मामले को लेकर सलमान खान समेत कई बड़े स्टार्स को बिहार की एक कोर्ट ने नोटिस (MujaffarPur court sent Notice to Salman and karan johar) भेजा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुजफ्फरपुर जिला न्यायालय (Mujaffarpur court send Notice to Film Stars) ने बॉलीवुड के 8 सेलिब्रिटीज को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है। इन 8 सेलिब्रिटीज में जो दो नाम सामने आए हैं वो है सलमान खान (Salman Khan) और करण जौहर (Karan Johar)। इसके साथ जिन 6 और सेलिब्रिटीज को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है. उनमें आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, साजिद नाडियावाला, भूषण कुमार और दिनेश विजयन का नाम शामिल है।

7 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होना होगा

इन 8 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को 7 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होना होगा। ये सभी सेलिब्रिटीज खुद या फिर अपने वकील के जरिए कोर्ट में अपनी पेशी सुनिश्चित कर सकते हैं। इस सं’बं’ध में सभी सेलिब्रिटीज को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से नोटिस भेजा जा चुका है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत की मौ’त के बाद 17 जून को वकील सुधीर ओझा ने मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में परि’वा’द दाखिल किया था जिसमें उन्होंने सुशांत की मौ’त के लिए इन सभी को जिम्मेदार ठहराया था। सुधीर ओझा ने आईपीसी की धारा 306, 504 और 506 के तहत इन सभी सेलिब्रिटीज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

Related Posts

Leave a Comment