बंगाल चुनाव: BJP का CM चेहरा बनेंगे मिथुन चक्रवर्ती? मोहन भाग्वत की मुलाक़ात के बाद तेज हुई अटकलें

मोहन भगवत ने मिथुन से की मुलाक़ात

आगामी विधानसभा चुनाव की वजह से बंगाल में इन दिनों सियासी पारा बढ़ा हुआ है. भाजपा और टीएमसी के बीच जुबानी जंग के साथ साथ मैदान में जनता को अपने पाले में लाने की जुगत देखने को मिल रही है. इस बीच अब आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मुलाक़ात की. जिसके बाद से अब यह अटकलें तेज हो गई कि, क्या मिथुन भाजपा का सीएम चेहरे बनेंगे।

बहरहाल अभी ऐसा भाजपा की तरफ से कुछ भी सामने नहीं आया है. लेकिन भागवत और मिथुन की मुलाकात ने इस चर्चा को तूल दे दिया है. उधर, सरस्वती पूजा के मौके पर भी बंगाल में सियासत तेज हो गई है। बीजेपी और टीएमसी दोनों जोर-शोर से सरस्वती पूजा का आयोजन कर रहे हैं। टीएमसी राज्य़ की 125 जगहों पर सरस्वती पूजा का आयोजन कर रही है।

बीजेपी भी सरस्वती पूजा के बहाने मतदाताओं को लुभाने में पीछे नहीं है। चुनाव से पहले राज्य में हिंसा का दौर भी खत्म नहीं हो रहा और मालदा में टीएमसी विधायक के घर और पार्टी ऑफिस में तोड़फोड़ हुई है।

बीजेपी में शामिल हो सकते हैं मिथुन चक्रवर्ती

चर्चा है कि बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। दरअसल, आज संघ प्रमुख मोहन भागवत ने मुंबई में मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की है। सुबह मोहन भागवत खुद मिथुन चक्रवर्ती से मिलने उनके मुंबई स्थित निवास पर पहुंचे। पश्चिम बंगाल में चुनाव से ठीक पहले इस मुलाकात से कई तरह की चर्चाएं चल पड़ी हैं।

अटकलें लगाई जा रही हैं कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। खबर है कि अमित शाह या जेपी नड्डा की रैली में मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। इससे पहले भी मिथुन के बारे में ऐसी खबरें सामने आती रही हैं। अक्टूबर 2019 में भी मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती ने मुलाकात की थी। ये मुलाकात नागपुर के संघ कार्यालय में हुई थी।

Related Posts

Leave a Comment