महिला मंत्री ने कहा- मैं गोबर में पैदा हुई हूं..इसलिए कोरोना नहीं हो सकता, देखें वायरल वीडियो..

देश में कोरोना का प्रभाव तेजी से बढ़ता जा रहा है. हर कोई लगातार सावधानियां बरत रहा है. इसी बीच एक महिला मंत्री (Minister Imarti Devi) का बयान काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है जिसमे वह कह रहीं हैं कि, उनको कोरोना कभी भी नहीं हो सकता है.

यह कोई और नहीं मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री इमरती देवी (Minister Imarti Devi) हैं जिनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बना हुआ है।

मैं मिटटी में पैदा हुई हूं मुझे कोरोना नहीं हो सकता

वीडियो में मंत्री इमरती देवी (Minister Imarti devi) ने कहा – वह कोरोना वा’यरस से सं’क्र’मित कभी हो ही नहीं सकती. क्योंकि वह गाय के गोबर और मिट्टी में पैदा हुई है। वीडियो में मंत्री यह भी कहती हुई दिखाई दे रही है कि, तुम ही थे अकेले हम तुमने हमें कोरोना बना दओ। इमरती देवी म’ट्टी में पैदा भई। गोबर में पैदा भई। इत्ते कर्रे की’टा’णु है कि कोरोना भी आसपास नहीं आ पाएंगे।

वायरल हो रहा वीडियो तीन सितंबर का बताया जा रहा है. जब वो राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के ग्वालियर प्रवास पर उनसे मिलने यहां पहुंची थीं।

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/OstwalKumarp/status/1301919537210638337?

दरअसल इस घ’टना से तीन दिन पहले भाजपा नेत्री की प्रदेश में विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक थी। इस बीच खबर आई कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है और वो बैठक छोड़कर चली गईं। इसपर खबर फैल गई उन्हें कोरोना वा’यरस की पु’ष्टि हुई है। उसी दिन शाम को वो भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के साथ एक बैठक में भी शामिल हुई थीं। कोरोना के ल’क्ष’ण होने की अफ’वाह की वजह से वो मीडिया पर नाराज हुई थीं।

आपको बता दें कि बीजेपी की यह नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग इस पर ज’म’कर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Related Posts

Leave a Comment