Video: मस्जिद का माइक ऑन करके सो गए मौलवी, फिर रात भर लोगों को सुनाई दी ऐसी आवाजें

मस्जिद का माइक ऑन करके सो गए मौलवी

सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. इन दिनों जहां पाकिस्तानी गर्ल दलबीर का ‘पावरी हो रही है’ जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. इसको लेकर आम इंसान से फ़िल्मी कलाकार और कई कंपनियां अपने अपने वीडियो बना रही हैं. इस बीच अब एक और मजेदार वीडियो चर्चा में आ गया है.

इस वीडियो में एक मौलवी मस्जिद का माइक बंद करना भूल गए। इसके कारण पूरी रात माइक पर उनके खर्राटों की आवाज सुनाई दी और लोग काफी परेशान हुए।

बहरहाल यह साफ नहीं है कि, यह किस जगह या शहर का मामला है. लेकिन अब सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। हर कोई कहता नजर आ रहा है कि, मौलवी साहब माइक बंद करना भूल गए और इस कारण मोहल्ले के लोग उनके खर्राटे सुन सुनकर रात भर नींद नहीं ले पाए. वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि मौलवी गहरी नींद में सो रहे हैं। उनके खर्राटों की आवाज गूंज रही है।

ट्विटर पर यूजर dakakiguy92 ने वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने कैप्शन लिखा है कि मौलवी साहब माइक ऑन करके सो गए। ट्वीट किए गए वीडियो को खबर लिखे जाने तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके थे।

वायरल वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/dapakiguy92/status/1362075794256912387

एक हजार से अधिक लोगों ने रिट्वीट किया है जबकि 2900 से अधिक लोगों ने लाइक किया। मौलवी के इस वीडियो पर लोग मीम्स शेयर कर रहे हैं। हालांकि यह वीडियो कहां और कब कहा है। यह पता नहीं चल पाया है।

Related Posts

Leave a Comment