मेहुल चौकसी की गर्लफ्रेंड का खुलासा, कहा- राज बनकर मुझसे मिला, गिफ्ट में दी थी नकली डायमंड रिंग

मेहुल चौकसी की गर्लफ्रेंड का खुलासा

भारत के बैंकों का हजारों करोड़ लेकर फरार चल रहा मेहुल चौकसी इन दिनों चर्चा में है. कुछ दिनों पहले मेहुल के लापता होने की खबर सामने आई, इसके बाद एंटीगुआ पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। फिर खबर आई कि, मेहुल (Mehul Choksi Girl friend) अपनी गर्ल फ्रेंड से मिलने गया था जहां उसे पुलिस ने धर लिया। तो अब एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल अब मेहुल की गर्ल फ्रेंड ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है. मेहुल की फ्रेंड ने खुलासा किया कि, वह उससे अपनी असली पहचा छुपाकर मिला था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बारबरा जबरीका नाम की लड़की का नाम इसमें सामने आ रहा था. जिसे चोकसी की गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है. चोकसी ने बारबरा पर आरोप लगाया कि उसी ने मुझे फं’साने का काम किया. लेकिन अब खुद उसकी कथित गर्लफ्रेंड बारबरा ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है.

चोकसी के किड’नैपिंग के आरोपों का दिया जवाब

बता दें कि, मेहुल की गिरफ्तारी के बाद यह खबर सामने आई थी कि, वह अपनी गर्ल फ्रेंड को डेट पर ले गया था. इस दौरान ही पुलिस को जानकारी हुई और वह पकड़ लिया गया। वहीं अब न्यूज एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में बारबरा जबरीका ने चोकसी को लेकर कई खुलासे किए हैं. चोकसी की कथित गर्लफ्रेंड ने बताया कि जब मेहुल चोकसी उसे पहली बार मिला तो उसने अपना नाम राज बताया. बारबरा ने कहा, “मैं चोकसी को पिछले साल अगस्त से जानती हूं.

वो जोली हार्बर में ही रहता था, जहां मैं भी एक किराए के फ्लैट में रहती थी. उसने खुद को राज बताकर मुझसे बात की. अगस्त से लेकर अप्रैल तक वो लगातार मुझे मैसेज करता था, लेकिन इस दौरान मैंने महीने में एक बार रिप्लाई दिया. मुझसे किसी ने भी संपर्क नहीं किया. जो लोग जोली हार्बर एरिया को जानते हैं उन्हें पता है कि यहां से किसी को किडनैप करना इतना आसान नहीं है.”

गर्ल फ्रेंड को दी थी नकली डायमंड रिंग

यही नहीं बारबरा ने हैरान करने वाली बात बताते हुए कहा- जब चोकसी और उसकी बातचीत आगे बढ़ी तो ज्वैलरी को लेकर बातचीत हुई. उसने कहा, “चोकसी ने मुझे बताया कि, मैं डायमंड ज्वैलरी का बिजनेस कर सकती हूं. वो इसमें पूरा सपोर्ट करेगा. मैंने उसे बताया कि मेरा इसमें कोई भी बैकग्राउंड नहीं रहा है.

बारबरा का बयान सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/ANI/status/1402467988901490692

इसके कुछ दिन बाद उसके ऑफिस में गई जहां पर कई तरह की ज्वैलरी रखी हुई थी. उसने वहां से एक डायमंड रिंग उठाकर मुझे दी, जिसे मैंने लेने से इनकार कर दिया. लेकिन उसने मुझे बताया कि, ये रिंग लेने के बाद शायद तुम बिजनेस में अपना मन बना लो. बाद में मैंने एक शॉप पर जाकर इसे चेक कराया तो वहां पता चला कि ये डायमंड की एक कॉपी है.”

Related Posts

Leave a Comment